अदालत के फैसले पर बोले नारायणसामी, सभी केंद्र शासित प्रदेशों में लागू हो यह फैसला
अदालत के फैसले पर बोले नारायणसामी, सभी केंद्र शासित प्रदेशों में लागू हो यह फैसला
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में जारी घमासान का आखिरकार आज सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के साथ ही अंत हो गया हैं. गौरतलब है कि कई दिनों से दिल्ली में मुख्यमंत्री-उप राज्यपाल के बीच जंग छिड़ी हुई थी, जो कि आज सर्वोच्च न्यायालय के फैसले ने खत्म कर दी. सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पक्ष में फैसला सुनाया है. इस फैसले को अरविंद केजरीवाल ने ऐतिहासिक करार देते हुए लोकतंत्र के लिए जीत बताया हैं.

सर्वोच्च न्यायालय के इस फैसले को दूसरी ओर पुदुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी का भी समर्थन मिला हैं. उन्होंने इस पर अपना समर्थन देते हुए कहा है कि यह फैसला सभी केंद्र शासित प्रदेशों में लागू होना चाहिए. बता दे कि पुदुचेरी में भी सब कुछ ठीक नही चल रहा हैं. यहां मुख्यमंत्री नारायणसामी और पुदुचेरी की उप-राज्यपाल किरण बेदी अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे हैं.  

कांग्रेस के दिग्गज नेता नारायणसामी ने कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट के आदेश को मानने से उप-राज्यपाल इंकार करेंगी तो वह उनके खिलाफ अवमानना याचिका दाखिल करेंगे. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अदालत के फैसले के बाद अब किरण बेदी भी अपना रवैया बदल लेंगी. उन्होंने बेदी को चेताते हुए कहा कि अब अदालत के फैसले की अवहेलना करने पर सामने वाले को कड़े कार्रवाई से गुजरना होगा. 

दिनभर की बड़ी सुर्खियां विस्तार से...

दाम बढ़ने से भी नाराज है किसान, जानिए एमएसपी के फॉर्मूलों को

बुराड़ी केस: नहीं बोल पाता था ललित, करता था पिता की आवाज में बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -