उत्तराखंड : मुनस्यारी में आईटीबीपी की बस एक्सीडेंट में 2 जवानों की मौत
उत्तराखंड : मुनस्यारी में आईटीबीपी की बस एक्सीडेंट में 2 जवानों की मौत
Share:

उत्तराखंड में भयानक बस हादसा हुआ हैं जिसमे आईटीबीपी की बस खाई में जा गिरी.यह हादसा थल-मुनस्यारी मार्ग पर बनिक के पास हुआ. हादसे के समय बस में 4 जवान मौजूद थे.बस 100 मीटर की खाई में ऊपरी बैंड से खाई में गिरते हुए नीचे की सड़क पर आ गिरी.

घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर घायलों को बहार निकला जिसमे से २ गंभीर रूप से घायल थे जिन्हे उपचार के लिए मुनस्यारी अस्पताल पहुँचाया गया और 2 जवानों की मौत पर ही मौत हो गयी .

बता दें कि उत्तराखंड में चीन की सीमा से लगा हुआ हैं, पिथौरागढ़ जिला.इसी जिले में ही आईटीबीपी की बस खाई में गिरने से 2 जवान की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 2 जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं उन्हें मुनस्यारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस प्रशासन ने घटना की सूचना आईटीबीपी के अधिकारियों को भी दे दी गई है.

दरअसल मुनस्यारी से पिथौरागढ़ जा रही आईटीबीपी की बस बनिक के पास गहरी 100 मीटर की खाई में ऊपरी बैंड से जा गिरी और गिरते हुए नीचे सड़क पर आ गयी.बस में सवार 4 में से 2 जवानों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन ने रेस्क्यू कार्य शुरू कर दिया और इस घटना की सूचना आईटीबीपी के अधिकारियों को भी दे दी गई है.

उत्तराखंड सड़क सुरक्षा सप्ताह : हेलमेट के लिए पुलिस की नई पहल

थराली उप चुनाव : भाजपा का टिकट पूर्व नेता की पत्नी को

केदारनाथ के कपाट खुले, बाबा के दर्शन को उमड़ी भीड़

अपूर्वा ने हासिल की अभूतपूर्व सफलता

VIDEO: जानिए इंसानो की तरह हँसने वाले इस पेड़ के बारे में...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -