उत्तर प्रदेश: चौबीस घंटे चली मुठभेड़ में पुलिस ने पकड़े चार इनामी सहित पांच बदमाश
उत्तर प्रदेश: चौबीस घंटे चली मुठभेड़ में पुलिस ने पकड़े चार इनामी सहित पांच बदमाश
Share:

लखनऊ: देश में इस समय उत्तर प्रदेश को अपराधियों से मुक्त कराये जाने के लिए पुलिस का अभियान जारी है। इसी क्रम में पिछले 24 घंटे के भीतर कई जनपदों में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में कई बदमाश गिरफ्तार हुए तो कई मौका पाकर भागने में सफल हुए है। बता दें कि प्रदेश की औद्योगिक नगरी कही जाने वाले कानपुर में लगातार तीसरे दिन शुक्रवार को भी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। 

20 साल पहले हुआ था देश में पहले बच्चे का लिवर ट्रांसप्लांट

वहीं थाना सीसामऊ के जरीब चौकी क्षेत्र में सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुठभेड़ में 12 से अधिक आपराधिक मुकदमों में वांछित अनिल टमाटर को पकड़ा है। इस मुठभेड़ में वह पुलिस की गोली से घायल हुआ है। बता दें कि पुलिस ने घायल बदमाश को अभिरक्षा में इलाज के लिए उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया है। इससे पहले थाना कल्याणपुर पुलिस ने गुरुवार को दोहरी हत्या में फरार 25 हजार का इनामी अपराधी शूटर नफीस को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। इसके अलावा ताला नगरी अलीगढ़ के क्वार्सी के महेशपुर गांव में गुरुवार की देर रात पुलिस ने 20 हजार के इनामी बदमाश फिरोजाबाद निवासी लव चौहान को पकड़ने में सफलता हासिल की है। 

कश्मीर से बाहर जाने वाले युवाओं पर सुरक्षा एजेंसियों की पैनी नजर

गौरतलब है कि इस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा है। बदमाश के पास से पुलिस ने मोटर साइकिल व तमंचा बरामद किया है। नोएडा के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र में गुरुवार को डी पार्क के पास चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने रवि नाम के बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की है। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिस ने गुरुवार को 50 हजार के इनामी को दबोच लिया है। 

खबरें और भी 

यूपी डिफेंस एक्सपो का समापन करने, कानपूर पहुंचे योगी आदित्यनाथ

तमिलनाडु: गाजा तूफान में हुई 11 लोगों की मौत, हजारों लोगों को भेजा गया सुरक्षित स्थान पर

अयोध्‍या: राम मंदिर निर्माण के लिए दिल्‍ली के रामलीला मैदान में जुटेंगे पच्चीस हजार मुस्लिम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -