उत्तरप्रदेश: भाजपा के खिलाफ सड़क पर उतरे देवकी नंदन ठाकुर, मुस्लिमों से की अपील
उत्तरप्रदेश: भाजपा के खिलाफ सड़क पर उतरे देवकी नंदन ठाकुर, मुस्लिमों से की अपील
Share:

कानपुर: देश में राम मंदिर को लेकर बीजेपी सरकार के ढुलमुल रवैये को लेकर अब संत समाज ने नया पैतरा अपनाया है। बीजेपी सरकार को आईना दिखाने के लिए अब संतो ने अपने भक्तों के हुजूम को राम मंदिर के लिए सड़कों पर उतारना शुरू कर दिया है। इसका एक नजारा सोमवार को भागवत कथा वाचक संत देवकी नंदन ठाकुर ने कानपुर में पेश किया। यहां बता दें कि सोमवार को देवकीनंदन ने राम मंदिर बनवाने के लिए अपने दस हजार भक्तों को कानपुर की सड़कों पर उतार दिया। इस दौरान उन्होने मीडिया से भी बात की और मुसलमानों को अपनी दरियादिली दिखाने की बात कही।

कोल इंडिया ने किया पांच स्वतंत्र निदेशको को दोबारा नियुक्त

यहां बता दें कि राम मन्दिर निर्माण के लिए जन जागृति के लिए शांति पद यात्रा में लगभग 10 हजार की संख्या में भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा। आगे-आगे कथावाचक देवकी नन्दन ठाकुर और पीछे भक्त जोश के साथ इस यात्रा में शामिल हुए। जहां सभी जय श्री राम के नारे के साथ इस यात्रा में शामिल हुए और सबने जोर-शोर से इस यात्रा में एकजुट होकर स्वामी देवकीनन्दन ठाकुर के साथ मोतीझील पंडाल से आनंदेश्वर मन्दिर तक एक विशाल शांति पद यात्रा निकाली।

गुजरात दंगा: सुप्रीम कोर्ट 26 को करेगा पीएम मोदी के खिलाफ लगी याचिका पर सुनवाई

वहीं उन्होने इस पद यात्रा शुरू होने से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस यात्रा का मतलब यही है कि राम मंदिर निर्माण के लिए हम अपने मन और ह्रदय की बात को वहां तक पहुंचा सके। हम सनातनी हैं, प्रेम और शांति से बात रखते है, आखिर हमें एक सीमा बता दी जाए कि कितना इंतजार करना है। सुप्रीम कोर्ट में इतने लोग अर्जी तो डाल नहीं सकते, इसलिए हम सभी मिल-जुलकर जा रहे हैं। वहीं उन्होने कहा कि मुस्लिम भाई बड़ा दिल दिखाए यह कह दें कि अयोध्या राम की है राम मंदिर बनाएं। 
खबरें और भी 

ओडिशा: मेडिकल बॉक्स में 10 कटे हाथ मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

फेसबुक से युवाओं को आतंकी बना रही महिला गिरफ्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुजेसर से बल्लभगढ़ तक मेट्रो लाइन का किया उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -