बरेली के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र राठौर लापता, परिजन हो रहे परेशान
बरेली के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र राठौर लापता, परिजन हो रहे परेशान
Share:

बरेली। बरेली के भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रविंद्र राठौर के न मिलने से उनके परिजन और पार्टी सदस्य परेशान हैं। हालात ये हैं कि बीते 4 दिनों से उनकी तलाश की जा रही है लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। कुछ लोगों ने उन्हें तलाशने के लिए वाहन चालक राजकुमार से चर्चा की लेकिन उसका कहना है कि बुधवार की दरमियानी रात्रि में ही रविंद्र राठौर ने बता दिया था कि उन्हें सुबह मथुरा के लिए निकलना है। उन्हें वहाॅं किसी बैठक में जाना है।

नियत समय पर 6 बजे घर से मथुरा के लिए निकले और अगले दिन 11 बजे वहाॅं पहुॅंचे। मगर वहाॅं पर कुछ ही देर बाद रविंद राठौर नहीं मिले। उन्हें गेस्ट हाउस में तलाशा मगर कोई जानकारी नहीं मिली। वाहन चालक ने बताया कि मैंने और रविंद्र राठौर ने एक होटल में खाना खाया। इसके बाद वे फोन पर चर्चा करने लगे। मगर कुछ ही देर में वाहन में से बैग निकालने के बाद वे आॅटो में सवार हो गए मगर इसके बाद उनका कोई पता नहीं चल सका।

अब सभी उनकी तलाश कर रहे हैं। रविंद्र राठौर के छोटे भाई शैलेंद्र कुमार ने कहा कि भाई को यहाॅं से गए करीब 4 दिन हो गए। ऐसे में लोग परेशान हो गए। उन्हें किसी तरह का कोई तनाव नहीं था। गौरतलब है कि रविंद्र राठौर क्षेत्र में महापौर के चुनाव के लिए कैंपेनिंग करने में लगे थे। कई बार उनके होर्डिंग्स तक शहरभर में देखे गए थे। अब पुलिस इस मामले में उनकी तलाश करने में लगी है। माना जा रहा है कि पार्टी द्वारा इस्तीफा लिए जाने से वे परेशान थे।

गाजियाबाद में बीजेपी नेता पर दिनदहाड़े गोली चलाई

मांस का टुकड़ा धर्मस्थल पर डालने के विवाद में गई एक की जान

शपथ ग्रहण के पहले, मंत्रियों से नाश्ते पर चर्चा करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -