व्हाट्सएप एप पर यूजर्स को जल्द मिलेगी नयी अपडेट

व्हाट्सएप एप पर यूजर्स को जल्द मिलेगी नयी अपडेट

व्हाट्सएप लगातार अपने ग्रुप्स पर यूजर्स को बेहतर अनुभव देने के लिए नए-नए फीचर्स पेश कर रहा है. व्हाट्सएप को इसके ग्रुप के कारण ही ज्यादा पसंद किया जाता है. यही कारण हो सकता है कि व्हाट्सएप ग्रुप को कंपनी नया लुक देने की कोशिश कर रही है. अब व्हाट्सएप के इस नए फीचर्स की सहायता से यूजर्स को मेंशन  देखने में आसानी रहेगी. 

व्हाट्सएप ग्रुप्स में आने समय में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव और देखने को मिल सकते हैं. ऐसी जानकारी भी सामने आ रही है कि इस फीचर के बाद से एक निश्चित समय के बाद ग्रुप छोड़ने वाले सदस्य को फिर जोड़ा नहीं जा सकेगा. ग्रुप छोड़ने वाले सदस्य को जोड़ दिया जाता है. हालांकि इस फीचर को लेकर कोई आधिकारिक और स्पष्ट जानकारी सामने नहीं सकी है लेकिन इस फीचर के जल्द आने कि पूरी संभावना है.     

हाल ही में व्हाट्सएप एप ने ग्रुप के लिए कुछ खास फीचर्स लॉन्च किये है जिनमें वीडियो चैट फीचर और स्टीकर फीचर भी आने वाला है. एंड्रॉयड और आईओएस स्मार्टफोन यूजर्स के लिए ये फीचर्स उपलब्ध हैं. अभी जो फीचर व्हाट्सएप ने रोले आउट किया है उसकी सहायता से यूजर्स को ये जानकारी भी रहेगी कि जब वो ग्रुप पर नहीं रहेंगे तब कि जानकारी भी मिल सकेगी.   

देखें वीडियो : जानिए क्या अंतर है redmi note 5 और oppo realme 1 के बीच

आज से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Honor 10, जानिए क्या है ख़ास

इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ X6 स्मार्टफोन

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App