यूजर्स को मिल सकती है यूट्यूब पर ये सुविधा
यूजर्स को मिल सकती है यूट्यूब पर ये सुविधा
Share:

यूजर्स को यूट्यूब में जल्द ही कुछ नए बदलाव देखने को मिल सकते है. रिपोर्ट्स में ये बात सामने आयी है कि यूट्यूब अपने  रेड स्बस्क्रिप्शन फीचर में कुछ बदलाव कर सकता है. इसके लिए यूट्यूब ने टेस्टिंग भी शुरू कर दी है. दअरसल यूट्यूब अपने ‘पिक्चर-इन-पिक्चर’ मोड फीचर्स को इनेबल करने के लिए टेस्टिंग कर रहा है.

अगर यूट्यूब की ये टेस्टिंग सफल होती है तो यूजर्स ‘पिक्चर-इन-पिक्चर’ मोड के तहत अन्य काम करते हुए भी अपने स्मार्टफोन के एक कार्नर में वीडिओ देख पाएंगे. अब यूजर्स को इसके लिए यूट्यूब पर  रेड स्बस्क्रिप्शन लेना होता था. यूट्यूब पर यूजर्स इस सुविधा का लाभ एंड्रॉइड ओरियो 8.0  वर्जन पर ले पाएंगे. मतलब आपके के पास एंड्रॉइड ओरियो  8.0 वाला स्मार्टफोन फोन हो तो आपको वीडियो के लिए रेड स्बस्क्रिप्शन नहीं लेना होगा.

गौरतलब है कि अब तक यूट्यूब पर ‘पिक्चर-इन-पिक्चर’ मोड फीचर यूजर्स को सिर्फ  'यूट्यूब रेड' सब्सक्रिप्शन पर ही उपलब्ध होता है.  इसके लिए यूजर्स को यूट्यूब पर  सब्सक्रिप्शन के लिए पैसे भी चुकाना होते है. जानकारी के अनुसार एंड्रॉइड ओरियो 8.0  वर्जन के यूजर्स के फोन पर ये वीडियो ‘पिक्चर-इन-पिक्चर’ मोड के तहत स्क्रीन पर  स्प्लिट होकर आएगा. वीडियो के स्प्लिट होने के बाद यूजर्स अपने स्मार्टफोन में कोई और भी काम करते-करते वीडियो का मजा ले पाएंगे.

Video: One Plus 6 के बारे में सबकुछ जो आपको जानना चाहिए

Nokia ने इन शानदार फीचर्स के साथ उतारा नया स्मार्टफोन

5,030mAh बैटरी फीचर के साथ लॉन्च हुआ यह बेहतरीन स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -