मजे के लिए करता था चाकू से वार

Jan 13 2018 01:53 PM
मजे के लिए करता था चाकू से वार

पाकिस्तान में एक दिल दहला देने वाली घटना के लिए कोर्ट ने आरोपी मुहम्मद को उम्र कैद की सजा सुनाई. दरअसल आरोपी मुहम्मद कई महीनों से पाकिस्तान के शहर रावलपिंडी में कई महिलाओं को अपने मजे के लिए चाकू से निशाना बनाता रहा. मुहम्मद ने खुद अपने जुर्म को कुबूल कर बताया की 2016 में फिल्मो से प्रेरित होकर वो महिलाओं और आसपास के लोग में दहशत फैलाता रहा.

कई महीनों तक लगातार हो रहे हमलों के बाद वहां की पुलिस ने मुहम्मद का स्केच जारी किया जिसके बाद तंदूर में पहचान होने के बाद ही काउंटर काउंटर-टेररिज्म डिपार्टमेंट ने 12 अगस्त 2016 को उसे गिरफ्तार किया. जिसके बाद रावलपिंडी के अतिरिक्त जिला एंव सत्र न्यायाधीश राजा कमर सुल्तान ने मुहम्मद अली को हत्या के आरोप में उम्रकैद एवं हत्या के प्रयास के लिए 10 साल की सजा सुनाई.

वहीं, मुहम्मद अली के हमलों से घायल हुई 26 वर्षीय अनुम नाज ने इलाज के दौरान अस्पताल में हि दम तोड़ दिया, अनुम को मुहम्मद ने उस वक़्त अपना शिकार बनाया जब वो रात के समय अपनी महिला मित्र के साथ हॉस्टल के लिए जा रही थी. हमलें में अनुम की दोस्त को भी गंभीर चोटें आई थी.

पिता ने की बेटी की हत्या, भारत से ली थी गोद

ब्लाइंड क्रिकेट विश्वकप में लहराया तिरंगा, पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया

बोको हराम ने बरसाई गोलियां, 20 लोगों की मौत

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App