दुर्भाग्य दूर करने के लिए दिवाली तक करे वास्तु के ये उपाय
दुर्भाग्य दूर करने के लिए दिवाली तक करे वास्तु के ये उपाय
Share:

हमारे जीवन में वास्तु का बहुत महत्वपूर्ण स्थान होता है,सही ढंग से वास्तु का प्रयोग करते है तो आपके जीवन की बड़ी से बड़ी समस्याएँ दूर होसकती है.खासकर के दिवाली के मौके पर वास्तु के कुछ खास उपाय करने से जीवन की बहुत सारी परेशानियाँ दूर होसकती है.आज हम आपको दीवाली पर किये जाने वाले वास्तु के कुछ आसान टिप्स बता रहे हैं, जिन्हें करने से आपका दुर्भाग्य दूर हो सकता है.

1- दिवाली में पांच दिन पहले से पूजा के समय सुबह और शाम पूजा करते वक़्त अपने घर की खिड़कियों को खुला हुआ रखे,इसके अलावा रोज सुबह नहाने के बाद अपने पूजा घर में लाल कुमकुम से स्वस्तिक बनाये.और लाल कुमकुम से अपने घर के दोनों तरफ शुभ लाभ लिखे.

2- दिवाली के दिनों में अपने घर के मंदिर में रखे सभी भगवानो की स्थापना उत्तर दिशा की ओर करे.और भगवान् गणेशजी की मूर्ति को माँ लक्ष्मी के दाहिनी ओर स्थापित करे,ऐस करने से आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं होती है.

3- दिवाली के समय कभी भी काले रंग के कपडे नहीं पहनने चाहिए,ऐसा करने से माँ लक्ष्मी नाराज हो जाती है और आपको धन से जुडी समस्याएँ सामने आने लगती है.

4- इन दिनों में रोज अपने घर में नमक के पानी से अपने पुरे घर में छिड़काव करे,ऐसा करने से आपके घर की सभी नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है.और धन के आगमन के द्वार भी खुल जाते है.

 

गणेशजी की पूजा से दूर हो जाते है बुद्ध ग्रह से सम्बंधित सभी दोष

धन को अपनी ओर खींचती है ये चीजे

जानिए कैसे करे दिवाली पर यमराज को प्रसन्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -