इन जैकेट्स से पाए विंटर सीजन में स्टाइलिश लुक
इन जैकेट्स से पाए विंटर सीजन में स्टाइलिश लुक
Share:

सर्दियों के मौसम में अक्सर लड़कियां अपने वॉर्डरोब में बदलाव करती है, पर अगर आप सर्दियों के मौसम में अपने वार्डरोब में बदलाव कर रही है तो इससे पहले आपको कुछ बातो का जान लेना ज़रूरी है की इस साल विंटर में कौन सा फैशन ट्रेंड रहेगा इन और कौन सा आउट.  हर साल की तरह साल भी विंटर फैशन में कुछ चेंज आए हैं. इस विंटर सीजन मेल और फीमेल के लिए जैकेट्स और ओवरकोट में सेम पैटर्न और स्टाइल का इस्तेमाल किया जा रहा है. इन जैकेट्स और ओवरकोट के स्टाइलिश डिजाइन विंटर सीजन में भी आपका स्टाइल स्टेटमेंट बरकरार रखेंगे.

1- लेदर का फैशन हमेशा ट्रेंड में रहता है, ये कभी भी आउट नहीं होता है, इस विंटर सीजन में आपको लेदर के नए कट्स और डिजाइन के जैकेट और ओवरकोट मिल जायेगे जिनमे फर का इस्तेमाल किया गया है.
 
2- इस साल हाईनेक स्वेटर का फैशन एक बार फिर वापसी कर रहा है. इस विंटर सीजन में इस हाई नैक स्वेटर का साइज लज रखा गया है. और इस बार आपको हाई नैक स्वेटर कुर्ता स्टाइल में भी मिल जायेगे, अधिक ठंड पड़ने के कारण इस बार हाई नैक स्वेटर को जैकेट के साथ टीमअप किया गया है,

3- इस विंटर सीजन में एम्ब्रोडरी जैकेट्स बहुत ट्रेंड में है, लड़किया एम्ब्रोडरी जैकेट्स को बहुत पसंद कर रही है, फीमेल जैकेट्स में आपको फ्लोरल डिज़ाइन्स वाली जैकेट मिल जाएगी. 

 

फ्लावर हेयर स्टाइल से बनाये अपने लुक को खूबसूरत

शादियों में पहनने के लिए बेस्ट है ये लहंगे

खूबसूरत दिखने के लिए कैरी करे मिरर वर्क साड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -