स्टाइलिश लुक के लिए बेस्ट है ये हेयर स्टाइल
स्टाइलिश लुक के लिए बेस्ट है ये हेयर स्टाइल
Share:

अगर किसी लड़की या महिला को  कभी किसी शादी या फंक्शन में जाना हो तो उनको सबसे ज्यादा टेंशन अपने बालो को लेकर होती  है की बालो में कौन सा हेयरस्टाइल बनाया जाये. बाल  हमारी खूबसूरती का बहुत अहम् हिस्सा होते  है सलीके से सजे बाल एक लड़की की खूबसूरती में चार चाँद लगा देते है, इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे हेयर स्टाइल्स के बारे में बताने  जा रहे है  जिनसे आपकी खूबसूरती डबल हो जाएगी. इन हेयर स्टाइल्स को बनाकर आप किसी भी शादी या फंक्शन में  अपना अलग ही स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती है. 

1- वेवी ब्रेड पोनीटेल एक बहुत ही खूबसूरत हेयर स्टाइल होता है, इसे बनाने के लिए बालों को दो भागो में बाँट ले और उनको दोनों हिस्सों में अलग अलग फ्रेंच ब्रेड बनाएं. और फिर इन्हे एक साथ बांधकर पोनीटेल बना लें.  

2- बालो में डबल फ्रेंच ब्रेड पोनीटेल को आप किसी भी फंक्शन या आउटिंग के लिए बना सकती है. अपने बालो में दो फ्रेंच ब्रेड बनाएं और फिर दोनों फ्रेंच ब्रेड को साथ में मिलाकर पोनीटेल बना लें. 

3- वॉटरफॉल पोनीटेल भी एक बहुत अच्छा हेयर स्टाइल होता है, इसे बनाने के लिए बालों को दो भागो में बाँट कर चोटी की तरह गूंद लें. और फिर अपने बालो में  पोनीटेल बनाएं. ये हेयर स्टाइल आपको एक स्टाइलिश लुक देगा. 

4- अगर समय की कमी के कारण आप अपने बालो में कोई हेयर स्टाइल नहीं बना पा रही है तो ऐसे में अपने बालो में बबल पोनीटेल बनाएं. इसे बनाने के लिए सबसे पहले अपने  पुरे बालो को लेकर हाई पोनी बनाएं और फिर अपने बालों को वॉल्यूम देने के लिए उनपर हेयरस्प्रे लगाए. और  फिर बीच में हेयरबैंड डालें.

 

ब्यूटी को बरक़रार रखते है ये सस्ते और आसान टिप्स

सर्दियों के मौसम में इन तरीको से दूर करे सनबर्न की समस्या

चेहरे के दाग धब्बो से छुटकारा दिलाती है नाशपाती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -