सर्दियों के मौसम में स्किन पर करे पेट्रोलियम जेली का इस्तेमाल
सर्दियों के मौसम में स्किन पर करे पेट्रोलियम जेली का इस्तेमाल
Share:

सर्दियों के मौसम में स्किन बहुत ज़्यादा ड्राई हो जाती है, स्किन के ड्राई होने के कारण बहुत सारी समस्याओ का सामना करना पड़ता है. इसलिए अगर आप भी ठंड के मौसम में अपनी स्किन की ड्राईनेस से परेशान है तो अपनी स्किन पर पैट्रोलियम जेल का इस्तेमाल करे, ये ठण्ड के मौसम में भी आपकी स्किन की ड्राईनेस को पूरी तरह से दूर कर देगा और साथ स्किन से जुडी अन्य समस्याओ  से भी छुटकारा दिलाने में आपकी मदद करेगा.

 
1- अगर आप नियमित रूप से पैट्रोलियम जेल का इस्तेमाल अपने चेहरे पर मॉइश्चराइजर की तरह करते है तो इससे आपके चेहरे से झुर्रियों की समस्या हमेशा के लिए दूर हो जाएगी.

2- पेट्रोलियम जेल के इस्तेमाल से फ़टे हुए होंठो को मुलायम बनाया जा सकता है, इसे होंठो पर लगाने से होंठो की स्किन को नमी मिलती है जिससे होंठ नरम और मुलायम हो जाते है.

3- जब भी घर से बाहर जाये तो अपने चेहरे पर  मेकअप की जगह पैट्रोलियम जेल का इस्तेमाल करें. इसके इस्तेमाल से आपके चेहरे पर इंस्टेंट और नेचुरल ग्लो आएगा.

4- अक्सर ठण्ड के मौसम में बहुत सी लड़कियों की एड़िया ड्राई होकर फटने लगते है. ऐसे में पैंरों पर पैट्रोलियम जेल से मसाज करें. इससे आपकी एड़िया फिर से कोमल और मुलायम हो जाएगी.

 

चेहरे को झुर्रियों से बचाता है अनार का छिलका

प्रदुषण के असर को कम करता है एलोवेरा

जानिए क्या है मेकअप के स्मार्ट टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -