नेल पेंट को छुड़ाने के लिए इस्तेमाल करें घरेलू तरीके
नेल पेंट को छुड़ाने के लिए इस्तेमाल करें घरेलू तरीके
Share:

नाखूनों पर लगा नेल पेंट हाथों की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है. कुछ लड़कियों को रोज अलग-अलग नेल पेंट लगाना पसंद होता है, पर नाखूनों पर नया नेल पेंट लगाने के लिए पुराने नेल पेंट को हटाना पड़ता है. नेल पेंट को हटाने के लिए नेल रिमूवर का इस्तेमाल किया जाता है, पर कई बार नेल रिमूवर के खत्म हो जाने पर परेशानी का सामना करना पड़ता है. आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आप ने पेंट को आसानी से हटा सकती हैं. 

1- अपने नाखूनों से नेल पेंट को हटाने के लिए अल्कोहल का इस्तेमाल करें. अल्कोहल की कुछ बूंदों को अपने नाखून पर लगा कर कॉटन से रगड़े. ऐसा करने से आपका नेलपेंट आसानी से छूट जाएगा. 

2- सिरके के इस्तेमाल से भी नेलपेंट को आसानी से हटाया जा सकता है. कॉटन में सिरका लगाकर धीरे-धीरे नाखूनों पर रगड़ें. ऐसा करने से आपका नेल पेंट पूरी तरह से छूट जाएगा. 

3- अगर आपके घर में अल्कोहल या सिरका का नहीं है तो आप गर्म पानी के इस्तेमाल से नेल पेंट को हटा सकती है. एक कटोरी में गर्म पानी लेकर इसमें अपने नाखूनों को डुबाकर 10 मिनट तक रखें. बाद में इसे कॉटन से रगड़े ऐसा करने से आपका नेलपेंट छूट जाएगा.

 

प्रॉब्लम के अनुसार बालों में करें हेयर ऑयल का इस्तेमाल

खूबसूरती में निखार लाते हैं यह खाद्य पदार्थ

आपके बालों को बेजान बना सकती हैं ये चीजें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -