ग्लोइंग स्किन पाने के लिए करे दही और शहद का इस्तेमाल
ग्लोइंग स्किन पाने के लिए करे दही और शहद का इस्तेमाल
Share:

लड़किया अपनी स्किन को खूबसूरत बनाने के लिए बहुत सारे तरीके अपनाती है,कई लड़किया तो स्किन को ब्यूटीफुल बनाने के लिए महंगे महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का भी इस्तेमाल करती है जिसमे उनके बहुत सारे पैसे खर्च हो जाते है और मनचाहा निखार भी नहीं मिल पाता है, पर आज हम आपको ऐसे फेस मास्क के बारे में बताने जा रहें है जिससे आप अपने चेहरे में इसटेंट निखार पा सकती है अगर आप रोज  नहाने से पहले इन घरेलू फेस मास्क का इस्तेमाल करती है तो आपको बिना पैसे खर्च किए ग्लोइंग स्किन मिल जाएगी.

1-अपने चेहरे में निखार लाने के लिए एक कटोरी में थोड़े से दही को लेकर इसमें थोड़ा सा शहद डालकर अच्छे से मिला ले,अब इसे अपने चेहरे पर लगा ले और फिर 10 मिनट के बाद इसे ठन्डे पानी से धो दे.अगर आप हफ्ते में दो बार इसका इस्तेमाल करती है तो इससे आपको सॉफ्ट-स्मूद स्किन मिल जाएगी.

2- अगर आपकी स्किन बहुत ज़्यादा सेंसिटिव है तो इसके लिए आप थोड़े से दही में नींबू के रस को मिला कर अपने चेहरे पर लगा लें. अगर आप हफ्ते में दो बार इसे लगाने से आपके चेहरे पर ग्लो आ जाएगा.

3-जब भी नहाने जाये तो उससे पहले थोड़े से बेसन में दूध या मलाई और चुटकीभर हल्दी मिला कर अपने चेहरे पर लगा ले ,जब ये सूख जाये तो इसे ठन्डे पानी से धो ले,इसके इस्तेमाल से आपके चेहरे के दाग धब्बों के साथ-साथ कई ओर प्रॉब्लम भी दूर हो जाएगी.

डार्क सर्कल्स की समस्या को दूर कर सकती है पुदीने की पत्तियां

गुलाबजल दिलाता है स्किन समस्याओ से छुटकारा

जानिए क्या होते है चेहरे पर डार्क सर्कल्स आने के कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -