धन का अभाव दूर करने के लिए करे कपूर का इस्तेमाल
धन का अभाव दूर करने के लिए करे कपूर का इस्तेमाल
Share:

कपूर का इस्तेमाल पूजा पाठ से जुडी चीजों में किया जाता है.इसके अलावा कपूर हमारी सेहत के लिए भी बहुत फायदेमंद होता है. पर क्या आपको पता है की कपूर के इस्तेमाल से आप अपने जीवन में कई समस्याओ का समाधान कर सकते है.

1-अगर आपके जीवन में धन का अभाव है तो इसे दूर करने के लिए रोज रात को सोने से पहले चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को मिलाकर एक साथ जला दे. कुछ दिनों तक लगातार इस उपाय को करने से ये उपाय आपको धन से मालामाल कर देगा. पैसों की कमी भी नहीं रहेगी.

2-आप चाहे तो कपूर के इस्तेमाल से आपकी किसमत के बंद ताले को भी खोल सकते है.इसके लिए शनिवार के दिन कपूर के तेल को अपने नहाने के पानी में मिलाकर नहाये. ऐसा करने से आपकी बंद किस्मत का दरवाजा खुल जायेगा. और आपका शरीर बीमारियों से भी बचा रहेगा.

3-किसी अनजान दुर्घटना से बचने के लिए हनुमान जी के सामने कपूर को जलाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें.

4-अगर आप अपने घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करना चाहते है तो सुबह और शाम घर में कपूर का धुआं करे.ऐसा करने से घर में मौजूद नकारात्मक उर्जा सकारात्मक उर्जा में बदल जाएगी. 

5-अगर किसी कन्या के विवाह में अड़चन आ रही है तो इसे दूर करने के लिए 6 कपूर के टुकडे और 36 लौंग के टुकडे लें. अब इसमें चावल और हल्दी को मिला लें. इसके पश्चात आप देवी दुर्गा को इससे आहुति दें. ऐसा करणे से विवाह में आ रही सारी अड़चने दूर हो जाएगी.

वास्तु के नियमो का पालन करने से आती है घर में शांति

पत्थर की मदद से लगाए बुरी नज़र का पता

किचन का रंग भी डाल सकता है हमारी सेहत पर असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -