वनप्लस 3 और वनप्लस 3t के स्मार्टफोन्स को किया गया अपडेट
वनप्लस 3 और वनप्लस 3t के स्मार्टफोन्स को किया गया अपडेट
Share:

वनप्लस 3 और 3टी स्मार्टफोन की कम्पनी ने सोमवार के दिन इन दोनों फ़ोन्स को ही एंड्रायड 8.0 ओरिओ ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) अपडेट जारी किया है. अब बहुत जल्द ही ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट के भी जारी किए जाने की  सम्भावना बताई जा रही है. इस स्मार्टफोन कंपनी ने सबसे पहले अपने वनप्लस 3 और वनप्लस 3t डिवाइस के लिए एंड्रॉयड ओ को मार्किट में लांच किया था. जो भी यूज़र्स वनप्लस 3 और वनप्लस 3टी मोबाइल फ़ोन इस्तेमाल करते है उनको oxygenos open beta 25 or beta 16  उपलब्ध होंगे,

ऐसा माना जा रहा है की एंड्रायड ओ अपडेट होने से फोन में बहुत इम्पोर्टेन्ट सुधार किए गए हैं, जिसमे सबसे अहम् अपडेटेड सिक्योरिटी पैच, क्विक सेटिंग डिजाइन के अलावा अन्य प्रमुख अपडेट भी मौजूद हैं. अब आपके स्मार्टफोन में यूट्यूब व मैप्स जैसे ऐप पिक्चर-इन-पिक्चर, नया ऑटो-फिल फ़ीचर, नया स्मार्ट टेक्स्ट सेलेक्शन जैसे फ़ीचर भी मौजूद होंगे. वनप्लस मोबाइल कम्पनी ने अपने यूज़र्स को इस बात के बारे में बताया है की इन फ़ोन्स में अपडेट के साथ ही लॉन्चर में कुछ चेंज भी किये जायेगे. जिससे नोटिफिकेशन डॉट दिखेंगे और यूज़र सीधे वनप्लस डिवाइस से तस्वीरें खींचकर अपलोड कर पाएंगे.

वनप्लस के द्वारा इस बात की जानकारी भी दी गयी की वनप्लस 3 और वनप्लस 3टी के यूजर्स को हाल में जारी ओटीए के अलावा दूसरा अपडेट दिया गया है. इस अपडेट के द्वारा वनप्लस 3 और 3टी में वनप्लस 5 के कई फीचर दिए गए है. और साथ ही आगे आने वाले समय में भी इन फ़ोन्स में सॉफ्टवेयर सुधार किये जायेगे.

 

बीएसएनएल ने दिवाली के मौके पर दिया अपने यूज़र्स को खास ऑफर

गूगल से अपनी हिस्ट्री डिलीट करने का आसान तरीका

होने वाला है जियो फ़ोन की बुकिंग का दूसरा चरण शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -