कपिल शर्मा के सपोर्ट में आई उनकी ऑन स्क्रीन बुआ
कपिल शर्मा के सपोर्ट में आई उनकी ऑन स्क्रीन बुआ
Share:

इन दिनों टीवी की दुनिया के मशहूर कॉमेडियन की ज़िंदगी में उथल-पुथल मची हुई हैं. जी दरअसल में हम बात कर रहे हैं टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की जो इन दिनों अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्ख़ियों में छाएं हुए हैं. कपिल कई समय से सदमे में है और उन्हें बहुत तनाव है. इस समय कपिल जिस तरह विवादों में घिरे है इससे उनके तनाव के बढ़ने की काफी गुंजाइश है. कपिल के सपोर्ट में इस समय कई टीवी के कलाकार आए हैं.

हाल ही में कपिल की बुआ उर्फ़ उपासना सिंह ने भी उनके सपोर्ट में बयान दिया और कहा कि ‘कपिल पिछले काफी लम्बे समय से मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं, और इसके साथ-साथ उन्हें और भी शारीरिक परेशानियां हैं. अब ऐसे हालत में इंसान गलती कर देता हैं और उन्हें बस कपिल के लिए बुरा लग रहा है. उन्होंने प्रीति और कपिल दोनों के साथ काम किया है लेकिन कभी भी कपिल को किसी के लिए ऐसे गालियां देते नहीं सुना है. उन्होंने कहा कि अगर कपिल इतना ही बुरा इंसान होता तो बड़े-बड़े स्टार्स उसके शो पर क्यों आते ? कपिल ने सभी के साथ हमेशा अच्छे से व्यवहार किया है.

उन्होंने जब कपिल की फोन वाली भाषा सुनी तो वह दंग रह गई, और उन्होंने कहा कि वह मानती हूं कि कपिल शराब पीते है लेकिन यह एक एक्सक्यूज नहीं हो सकता. आप किसी से ऐसे बात नहीं कर सकते हैं।’ इसी तरह कपिल के सपोर्ट में और भी कई टीवी स्टार्स ने कहा, बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी कपिल के स्पोर्ट में आई और उन्होंने भी कपिल का काफी साथ दिया.

IPL2018: चेन्नई को दोहरा झटका जाधव के बाद यह बड़ा खिलाड़ी हो सकता है बाहर

जानिए मयंती लैंगर को कौन ले जाना चाहता है डिनर पर, क्या मिला जवाब

IPL 11:चेन्नई को झटका बाहर हुए केदार जाधव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -