Xiaomi रेडमी 4 ए की खरीद पर अनलिमटेड डाटा ओर गिफ्ट की बहार !
Xiaomi रेडमी 4 ए की खरीद पर अनलिमटेड डाटा ओर गिफ्ट की बहार !
Share:

Xiaomi के स्मार्टफोन की बिक्री फिर से अमेज़न इंडिया पर चालू हो गयी है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता के स्मार्टफोन की खरीद पर आईडिया कंपनी के द्वारा यूजर को अनलिमिटेड डाटा भी मिल रहा है.

आपको बता दे Xiaomi के रेडमी 4A की कीमत लगभग 5,999 रूपये रखी गयी है. आज दोपहर 12 बजे से इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू हो गयी है. कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट मीडॉटकॉम पर रेडमी 4A के लिए 2 जून को प्री आर्डर किया जा सकेगा.

आईडिया कंपनी के द्वारा ग्राहक के इस स्मार्टफोन खरीद पर 343 रूपये में 28 जीबी 4 जी डाटा एव अनलिमिटेड कॉलिंग भी दिया जा रहा है. दिये जाने वाले पैक की वैधता 28 दिनों की रहेगी. इस पैक के समाप्त होने के बाद भी यूजर दोबारा यह रिचार्ज करवा कर सभी फायदों का लाभ उठा पायेगे.

इस ऑफर की समय सिमा 30 जून 2017 रखी है. अन्य ऑफर के तहत किंडल बुक्स के लिए भी 200 प्रमोशन क्रेडिट ले पायेगे. 399 रूपये के ओर्जिनल मि केस को मात्र 349 रूपये में ले पायेगे. मी के बेसिक इयरफोन्स भी 599 रूपये में ले पायेगे. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.​

आज लांच होने वाला है Yu Yureka हैंडसेट का ब्लैक कलर वेरिएंट

LG के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है 10,000 रुपए का डिस्काउंट

oneplus 5 स्मार्टफोन 15 जून को हो सकता है लांच

2,000 रूपए से कम कीमत वाले फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -