यूनिटेक की गैर-विवादित सम्पत्ति होगी नीलाम
यूनिटेक की गैर-विवादित सम्पत्ति होगी नीलाम
Share:

नई दिल्ली: रीयल एस्टेट कंपनी यूनिटेक को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है.कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान कहा कि यूनिटेक ने खरीदारों को धोखा दिया है.अब शीर्ष अदालत यूनिटेक की गैर-विवादित सम्पत्ति की नीलामी का आदेश देने की तैयारी में है , ताकि फ्लैट खरीदारों को पैसा वापस किया जा सके.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने यूनिटेक को गैर-विवादित सम्पत्ति और डायरेक्टर की व्यक्तिगत सम्पत्ति की सूची मांगी है.यही नहीं सुप्रीम कोर्ट ने जेएम फायनेंस पर वादा खिलाफी करने के कारण 25 लाख का जुर्माना लगाया है.इस कम्पनी ने सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि वो यूनिटेक का लोन चुकाएगा और लंबित प्रोजेक्ट को पूरा करेगा.

गौरतलब है कि पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने यूनिटेक लिमिटेड को भारत और विदेश की तमाम संपत्तियों का ब्योरा देने के लिए कहा था.गुडग़ांव के हाउसिंग प्रोजेक्ट को लेकर यूनिटेक के सहयोगी डेवलपर्स पॉयनियर अर्बन लैंड एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड को 10 अप्रैल तक दो किश्तों में 40 करोड़ रुपये जमा करने के लिए कहा था, ताकि रिफंड लेने वाले खरीदारों को रुपये वापस किए जा सके.इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने यूनिटेक लिमिटेड की चेन्नई स्थित दो भूखंड को खरीदने की इच्छा जताने वाली ओमशक्ति एजेंसी को 31 मार्च तक 90 करोड़ रुपये जमा करने के लिए कहा था. .सुप्रीम कोर्ट 26 मार्च को मामले की अगली सुनवाई करेगा.

यह भी देखे

कार्ति चिदंबरम 24 मार्च तक तिहाड़ जेल में

छोटे शहरों में लगेंगे प्रॉपर्टी बिजनेस को पंख

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -