केंद्रीय मंत्री का गुस्सा फूटा कहा पाक की हरकत को नहीं बख्शेंगे
केंद्रीय मंत्री का गुस्सा फूटा कहा पाक की हरकत को नहीं बख्शेंगे
Share:

पाकिस्तान की ओर से लगातार फायरिंग के चलते घाटी में तनाव है. रविवार सुबह से शुरू हुई फायरिंग रातभर चलने के बाद सोमवार सुबह भी जारी रही. पाकिस्तान की ओर से हो रही लगातार फायरिंग पर केंद्रीय गृहराज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हम पाकिस्तान की इस हरकत को नहीं बख्शेंगे. देश में पाकिस्तान की कायराना हरकत के लिए कड़ा सबक सिखाने की मांग तेज होती जा रही है.

जम्मू-कश्मीर विधानसभा में सोमवार को पाकिस्तान की गोलीबारी को लेकर हंगामा हुआ. बीजेपी विधायक रवींद्र रैना ने विधानसभा में इस मुद्दे को उठाया और नारेबाजी की. रवींद्र रैना ने ही सदन में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए. जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान ने भिम्बर गली सेक्टर में अपने नापाक इरादों के चलते सीमा पर से जंग शुरू की और इसका जवाब देते हुए भारत के जांबाज जवान शहीद हो गए.

भारतीय शहीदों में कैप्टन कपिल कुंडू, राइफलमैन शुभम कुमार, राइफलमैन रामअवतार और हवलदार रोशन लाल शामिल है. सेना के बहादुर कैप्टन कपिल कुंडू तो महज 23 साल के ही थे जिनका 10 फरवरी को जन्मदिन था. आपको बता दें कि इस साल इस सेक्टर में हुए संघर्षविराम उल्लंघन में अब तक नौ जवानों समेत 17 लोगों की मौत हुई है और 70 लोग घायल हो चुके हैं. राजौरी जिले के भिम्बर गली सेक्टर में पाकिस्तान ने शाम करीब 3.30 बजे सीजफायर तोड़ा.

बेलगाम पाक को ठोस सबक की दरकार

पाक की ओर से गोलाबारी जारी, चार जवान शहीद

खुफिया एजेंसी ने किया सेना को अलर्ट, बड़ी वारदात की फिराक में आतंकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -