पति का निजी अंग काटकर महिला ने पति से कहा कुछ ऐसा
पति का निजी अंग काटकर महिला ने पति से कहा कुछ ऐसा
Share:

अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में एक महिला ने अपने पति के साथ वो किया जो आप सोच भी नहीं सकते हैं. खबरों के अनुसार पत्नी अपने पति से इस कदर नाखुश थी कि उसने इस बात की उसे भयंकर सजा दे डाली है. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह मामला दिल्ली का है जहाँ रनहोला इलाके में बीते शनिवार की रात एक महिला की अपने पति से उसके लिंग को लेकर बहस हो गई और इस दौरान पत्नी इतनी गुस्सा हो गई कि उसने अपने पति का लिंग ही काट दिया.

खबरों के अनुसार पीड़ित शख्स को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया और आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर कैद कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में बताया कि महिला ने बताया कि 'वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थी क्योंकि पति वह सुख नहीं दे पा रहा था जो उसे चाहिए था. पति का लिंग छोटा था और उसे आनंद नहीं आता था.

इसी कारण उसकी उसके पति से नहीं बनती थी और हर दिन बहस होती थी इस कारण उसने ऐसा किया.' पुलिस ने आईपीसी की धारा 326 के तहत महिला के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया गया है और अब इस मामले की जांच की जा रही है वहीं सभी इस मामले में जानकार हैरान है और किसी को समझ नहीं आ रहा है किआखिर यह क्या हुआ है.

जिसे प्रेमिका समझकर आँखों में पट्टी बांधकर संबंध बना रहा था प्रेमी, वो निकला....

पति पर दर्ज कराया रेप का केस और फिर कर लिया यह काम...

प्रेमी के साथ रातें बिताती थी पत्नी, पति को पता चल गई यह बात और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -