यूपी की एक बस से बरामद किया गया सोने से भरा लावारिस बैग
यूपी की एक बस से बरामद किया गया सोने से भरा लावारिस बैग
Share:

गोरखपुर : हम सभी को पता है कि लावारिस पड़ी किसी भी वस्तु को नहीं छूना चाहिए और पुलिस को सूचना देनी चाहिए क्योकि इसमें विस्फोटक या अन्य संदिग्ध सामग्री हो सकती है. इसी तरह की एक घटना घटी लखनऊ के कैसरबाग डिपो की बस में. इस बस में एक लावारिस बैग पड़ा था जिसमे विस्फोटक तो नहीं लेकिन लाखों रुपए का सोना भरा पड़ा था.

जी हाँ जानकारी के मुताबिक गोरखपुर से लखनऊ आ रही एक बस में लावारिस बैग पुलिस को छापेमारी के दौरान मिला. दरअसल लखनऊ आ रही बस में यात्रा के दौरान बस्ती बस स्टेण्ड पर पहुंचने पर चेकिंग की गई. चेकिंग में पुलिस को एक बैग मिला जिसमे तकरीबन सात किलो सोना भरा हुआ था. इस सोने की कीमत 2 करोड़ 10 लाख रुपए बताई जा रही है. जिस बस में यह बैग मिला उस बस का नंबर यूपी 33 टी 4654 है. बस्ती बस स्टेण्ड पर पहुंचने पर यात्री चाय-नाश्ता करने उतरे थे तभी चेकिंग की गई. जिस यात्री के पास यह लावारिस बैग मिला उससे पूछताछ की जा रही है लेकिन अभी तक पता नहीं चल सका है की बैग किसका है.

वहीँ पुलिस का कहना है कि यह तस्करी का मामला लग रहा है और नेपाल से यह सोना गोरखपुर लाया गया. फिर इसे गोरखपुर से लखनऊ ले जाया जा रहा था. शुक्रवार की रात बस गोरखपुर से लखनऊ की और रवाना की गई थी. इस बस के चालक मोहम्मद सईद व परिचालक सतीश चंद ने लखनऊ पहुंचने पर कैसरबाग बस स्टेण्ड के इंचार्ज प्रमोद त्रिपाठी को लिखित जानकारी सौंपी. उसके बाद जब बैग को खोल के देखा गया तो सभी की आँखे फटी की फटी रह गई. वहीँ परिवहन निगम के एमडी पी गुरु प्रसाद का कहना है कि - 'हमने इसकी जांच जांच का आदेश दे दिया है.'

कंटेनर में छिपाकर गौतस्करी, रोकने पर फायरिंग

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध हथियारों के सौदागर पकड़ाए

तेंदुए की खाल सहित तीन तस्कर गिरफ्त में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -