उमर खान हत्याकांड- कथित हत्यारे गोरक्षक गिरफ्तार

गत वर्ष 10 दिसंबर को राजस्थान के अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के अन्तर्गत उमर खान की हत्या के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार और बोलेरो गाड़ी को जब्त कर, एफएसएल के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने चारों आरोपियों खुशीराम, रोहिताश्व, बंटी ओर दशरथ सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने भरतपुर जिले के गहनकर में उमर खान की गोली मारकर हत्या कर दी थी, इसके बाद उन्होंने शव को बोलेरो गाड़ी में पटक कर, अलवर जिले में रेलवे ट्रेक पर पटक दिया था. पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि उमर खान हत्याकांड में अब तक 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.घटना कुछ ऐसी है कि, 10 नवंबर को गौ तस्कर उमर खान, ताहिर और जब्बार गाय लेकर जा रहे थे, तभी कथित गोरक्षकों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नही रुके और फायरिंग शुरू कर दी. इसके जवाब में कथित गोरक्षकों ने भी फायरिंग की, जिसमें उमर खान की मौत हो गई.

हत्या के बाद आरोपियों ने उसकी लाश को रेलवे पटरी पर डाल दिया था. पुलिस ने इस मामले में पहले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था और अब फिर चार हत्यारों की गिरफ्तारी में सफलता पाई है. पुलिस मामले की आगे की जांच में जुटी हुई है.

8 महीने की गर्भवती के पेट में गोली मारकर लूट

दिन दहाड़े युगल को चाकूओं से गोदा

नाबालिग की हत्या खुद परिजनों ने की, जानिए क्यों

Most Popular

- Sponsored Advert -