उज्जैन के पेट्रोल पंप से ढाई लाख की लूट
उज्जैन के पेट्रोल पंप से ढाई लाख की लूट
Share:

उज्जैन : उज्जैन के भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के नईखेड़ी गांव में गुरुवार को रात के करीब 1.30 बजे लूट की बड़ी बारदात को अंजाम दिया गया. जानकारी के अनुसार नकाबपोश बदमाशों ने किसान सेवा पेट्रोलपम्प पर लूट की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि रात के करीब डेढ़ बजे बदमाशों ने पम्प के चौकीदार और उसके परिवार को उसी के कमरे पर बंधक बना कर पम्प से करीब ढाई लाख रुपये चुराए और इतना ही नहीं चौकीदार के घर और दुकान से भी पैसे लूट कर फरार हो गए.

रात करीब ढाई बजे चौकीदार ने इस मामले की सूचना पम्प मालिक को दी फिर पम्प मालिक ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज़ करवाई. मामला दर्ज़ करवाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. भैरवगढ़ प्रभारी एसआई रामगोपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि नईखेड़ी स्थित रेलवे क्रॉसिंग के समीप मुसद्दीपुरा निवासी जीवनकुमार जैन का किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप स्थित है जिसमे लूट की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने बताया कि पम्प का चौकीदार मोहनलाल पिता बगदीराम बागवान (70) पम्प पर सोया हुआ था तभी अचानक कुत्ते के भौंकने की आवाज से उसकी नींद टूटी और वह पम्प के बाहर देखने आया तो पेड़ के पीछे छुपे बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और पम्प से करीब ढाई लाख चुरा लिए.

वहीं एक बदमाश जो चौकीदार को पकड़े हुए था उसने चौकीदार की जेब से मोबाईल और 500 रुपये निकाल लिए इसके बाद पास ही बने चौकीदार के कमरे पर गए और चौकीदार से चाक़ू की नौक पर कमरे को खुलवाने को कहा. चौकीदार के आवाज़ लगाने पर उसके पुत्र ने जैसे ही दरवाजा खोला तो बदमाशों ने चौकीदार और उसके पुत्र से मारपीट की. मारपीट से चौकीदार के पुत्र के बच्चे रोने लगे तो बदमाशों ने मारपीट बंद की और बच्चों को चुप करवाने का कहा फिर उसके घर के सारे सामन को बिखेर कर घर में रखे 5 हज़ार रुयपे ले लिए और चौकीदार के पुत्र का मोबाइल भी ले लिया. इसके बाद चौकीदार और उसके पुत्र को बच्चों के साथ कमरे में ही बंद कर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया.

चौकीदार की पत्नी शैतानबाई (60) पास में ही किराना व चाय की दुकान चलाती है जिसकी जानकारी भी बदमाशों को थी. तब उन्होंने शैतानबाई से दुकान का दरवाजा खुलवाया, और चाकू की नौक पर उससे उसके कान की बालियां, पैरों से चांदी की पायल भी उतरवा ली. इसके बाद दुकान से 10 हज़ार रुपये व दुकान के गल्ले से तकरीबन 5 हज़ार रुपये और दुकान का लगभग 2 हज़ार रुपये की कीमत का सामान भी लूट लिया. इतना ही नहीं शैतानबाई पम्प के 10 बजे बंद होने के बाद दुकान से पेट्रोल भी बेचती थी तो उसकी दुकान में रखा तकरीबन 10 लीटर का पेट्रोल से भरा केन भी बदमाशों ने लूट लिया और फरार हो गए.

वहीं पुलिस ने आशंका जताई कि नईखेड़ी व समीपस्थ ग्राम मउखेड़ी के 5 बदमाशों को हाल ही में जिलाबदर किया गया है यह उन्ही का कृत्य हो सकता है. हालांकि इस मामले में पुलिस को कुछ सुराग भी हाथ लगे हैं. पुलिस मामले कि तफ्तीश में जुटी है.

हिमाचल के BJP विधायक पर शपथ लेते ही गिरी गाज

दुष्कर्म कर फोटो व्हाट्सएप पर डाली, उम्रकैद

बेटी होने से नाराज़ पिता ने की उसकी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -