उबर ने एक यात्री से वसूले 14,400 डॉलर
उबर ने एक यात्री से वसूले 14,400 डॉलर
Share:

ऐप द्वारा कैब मुहैया कराने वाली कंपनी उबर पर एक बार फिर अपने यात्रियों से अधिक किराया वसूले जाने का आरोप लगा है. ताजा मामले में एक कनाडाई नागरिक इस बार उबर की वसूली का शिकार बना है. ख़बरों के मुताबिक़ टोरंटो शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में उबर चालक ने एक यात्री से करीब 20 मिनट की यात्रा के लिए 18,518.50 कनाडाई डॉलर (14,400 डॉलर) ऐंठ लिए. सीएनईटी द्वारा जारी की गई एक खबर की मानें तो, हिशम सलामा नाम के एक यात्री ने 8 दिसंबर को एक उबर एक्स बुक की. ये यात्रा पूरी होने के बाद उन्हें 20 डॉलर अदा करने थे.

लेकिन जब उन्होंने सफर पूरा कर फेयर देखा तो करीब 18,518.50 डॉलर का था. इस खबर में यात्री के हवाले से कहा गया है कि, "यात्रा पूरी करने के 20 मिनट बाद, जब मैं अपने दोस्त के साथ था तो मुझे लगा कि मुझे अपना क्रेडिट कार्ड जांचना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सब कुछ ठीक है. यह नहीं हुआ और बकाया अभी भी लंबित था."

उन्होंने यह भी बताय कि उन्होंने उस वक्त उबर से संपर्क साधने की कोशिश की थी लेकिन अगले दिन उबर की तरफ से एक कॉल आया जिसमे उन्हें बताया गया कि उनसे वसूला गया शुल्क बिलकुल सही था. हालाँकि इस मुद्दे को जब सलामा और उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर उठाया तो कंपनी ने उन्हें करीब 150 डॉलर वापस किये.

 

भारत के छोटे शहरों में पकड़ बनाएगी ऑडी

Xylo की जगह आने जा रही ये दमदार SUV

14 हजार से भी कम में आपकी होगी Renault 'Captur'

शाओमी पेश करेगी भारत में इलेक्ट्रिक कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -