Teaser : दो साल पहले हुए हमले की याद दिला देगा 'उरी' का टीज़र
Teaser : दो साल पहले हुए हमले की याद दिला देगा 'उरी' का टीज़र
Share:

जैसा कि आप जानते हैं सर्जिकल स्ट्राइक को आज दो साल हो चुके हैं और ये आज भी देश वासियों में कायम है. इसी 'उरी' हमले पर बॉलीवुड में एक फिल्म बनाई जा आरही है जिसका पोस्टर हाल ही में सामने आया है जिसे आप अब तक देख ही चुके होंगे. इस पोस्टर में आपको बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल हैं जो अहम भूमिका में नज़र आ रहे हैं. इसके बाद हाल ही में इसका टीज़र रिलीज़ हुआ है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे थे. पोस्टर से आप समझ ही गए होंगे फिल्म कितनी जबरदस्त होने वाली है. 

सर्जिकल स्ट्राइक के दूसरे साल पर सामने आया 'उरी' का पहला पोस्टर

इस टीज़र में आप देख ही सकते हैं किस तरह आतंकवाद बताया गया है और किस तरह भारतियों को अपनी जान गंवानी पड़ी. लेकिन इसके बाद भारतीय सेना चुप नहीं बैठी और सर्जिकल स्ट्राइक हुई. फिल्म सत्य घटना पर आधारित है जिसमें विक्की कौशल एक सेना जवान के रूप में नज़र आ रहे हैं. टीज़र आपको दिखाई दे रहा है चोरी छुपे भारतीयों पर हमला किया गया जिसमें कई जवान शहीद हुए और बाद में भारतीयों ने इसका बदला भी लिया. सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगाँठ पर फिल्म के डायरेक्टर ने टीज़र और पोस्टर शेयर किया है जिसे आप देख सकते हैं. 

फिल्म अगले साल 11 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी जिसके लिए सभी बेताब है. फ़िलहाल इस फिल्म पर काम कर चला है जल्दी ही इसका ट्रेलर भी आएगा. फिल्म को आदित्य धार डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें यामी गौतम भी नज़र आएँगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

नीतू कपूर ने शेयर की रणबीर और आलिया की बेहद खूबसूरत फोटो, क्या हो रही है सगाई!!

इस बोल्ड एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कहा- 'कपड़े उतारकर इरफान खान के सामने नाचो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -