यूपी : भारी बारिश से नदियां उफान पर, सीएम योगी आज करेंगे हवाई सर्वे

Sep 06 2018 12:40 PM
यूपी : भारी बारिश से नदियां उफान पर, सीएम योगी आज करेंगे हवाई सर्वे

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के अधिकतर जिलों में पिछले 48 घंटों से भारी बारिश का कहर जारी है।  इस बारिश की वजह से राज्य की ज्यादातर नदियां उफान पर बह रही है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने आज और भारी  बारिश होने की चेतावनी दी है। 

योगी आदित्यनाथ ने महागठबंधन को मजाक बताया


उत्तर प्रदेश में भारी बारिश के हालातो को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने का फैसला किया है। उल्लेखनीय है कि भारी बारिश की वजह की वजह से नदियों के नजदीकी इलाकों में हजारों लोग बेघर हो गए हैं। इसके साथ ही मौसम विभाग ने यह भी कहा है कि सप्ताह के अंत तक बारिश का ऐसा ही रूप जारी रह सकता है। सबसे ज्यादा बारिश लखनऊ और इसके आस-पास के इलाको में हो रही है। 

उत्तर प्रदेश में बारिश का क़हर, पिछले 24 घंटों में 12 मौतें

आपको बता दे कि सीएम आदित्यनाथ राहत कार्यों का जायजा लेने के लिए आज गोंडा, बलरामपुर और बस्ती जिलों में हवाई दौरा करेंगे। अपने दौरे के दौरान वे बाढ़ प्रभावितों से भी मुलाकात कर उन्हें राहत सामग्री भी वितरित करेंगे। उल्लेखनीय है कि यूपी में कुछ दिनों पहले भी बाढ़ के हालत बन चुके है। इस दौरान भी योगी ने हवाई दौरा किया था और साथ ही अधिकारियों को सख्त निर्देश भी दिए थे कि वे बचाव कार्य और राहत सामग्री वितरित करने की गति को जितना हो सके उतना तेज  कर दे। 

ख़बरें और भी 

उत्तर प्रदेश: B.Ed. के छात्र को मिला अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड

यूपी में 'जेल योग' का खौफ, बिन अपराध जेल में बंद हो रहे लोग

निकाह हलाला का काला सच: हलाला के नाम पर ससुर ने ही किया बलात्कार

 

?