ठिकाने लगाने के लिए यूपी पुलिस ने मंगाई टॉप 10 शार्प शूटर्स की लिस्ट

योगी सरकार की क़ानून व्यवस्था को लगातार ठेंगा दिखा रहे शार्प शूटर को ठिकाने लगाने के लिए प्रशासन अब कड़े कदम उठाने जा रहा है. सरकार की साख पर बट्टा लगा रहे इन किराए के शूटर्स के लिए सरकार ने कड़ी योजना बनाई है. योगी कैबिनेट के स्वास्थ्य मंत्री व सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इलाहाबाद पुलिस से टॉप 10 शूटरों की सूची मांगी है. ताकि इन पर जल्द से जल्द कार्यवाही कर अपराधियों के अंदर डर भरा जा सके.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से कानून व्यवस्था के पुख्ता होने के दावे किये जा रहे है. हालांकि जमीनी हकीकत इससे काफी इतर दिखाई देती है. हाल ही में इलाहाबाद में दिन दहाड़े एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद पुलिस प्रशासन और सरकार ने अपराधियों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने की ठान ली है. इस घटना के बाद तत्काल कार्यवाही करते हुए SSP को हटा दिया गया है और अब नए पुलिस कप्तान ने शार्प शूटर्स की लिस्ट मांगी है. 

इलाहाबाद से विधायक और योगी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने एडवोकेट राजेश श्रीवास्तव की हत्या पर गहरा शोक जताया है. साथ ही परिजनों को हर संभव मदद करने का भी आश्वाशन दिया है. उन्होंने दोषियों को कड़ी सजा देने की बात करते हुए कहा कि आरोपियों को बक्शा नहीं जायेगा. 

फर्जी निकली बलात्कार की कहानी, पुलिस ने किया खुलासा

छात्रावास में पानी की किल्लत से छत्राएं परेशान

शिक्षा मंत्री दीपक जोशी का रतलाम दौरा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -