सीएम योगी की उम्मीदों पर फिरा पानी, बेंगलुरु में ही होगा एयरो इंडिया 2019

सीएम योगी की उम्मीदों पर फिरा पानी, बेंगलुरु में ही होगा एयरो इंडिया 2019

लखनऊ। देश के प्रख्यात हवाई करतब शो एयरो इंडिया 2019 के आयोजन स्थल को लेकर अनिश्चितता अब ख़तम हो गई है। अब इस समारोह का आयोजन बेंगलोर में ही होगा। हलाकि इस आयोजन को लेकर हुए अंतिम फैसले से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जरूर निराशा हाथ लगी है। 

यूपी : भारी बारिश से नदियां उफान पर, सीएम योगी आज करेंगे हवाई सर्वे

दरअसल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुछ दिनों पहले रक्षा मंत्री से अपील की थी कि इस बार के एयरो इंडिया शो का आयोजन उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हो। हालांकि उनकी इस मांग को नजरअंदाज करते हुए रक्षा मंत्रालय ने फैसला किया है कि यह आयोजन बेंगलुरु में ही किया जाएगा। आपको बता दें कि एयरो इंडिया शो भारत का सबसे बड़ा एयरो शो है।  यह 5 दिनी कार्यक्रम  कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में 20 फरवरी से 24 फरवरी तक चलेगा। 

CM योगी ने किया भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को सम्मानित

उल्लेखनीय है कि सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा रक्षा मंत्रालय से इस शो का आयोजन लखनऊ में कराने की मांग किये जाने के बाद कर्नाटक के सीएम एच डी कुमारस्वामी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में दखल देने की अपील की थी। उन्होंने कहा  था कि बेंगलुरु में देश के सभी शहरों के मुकाबले सबसे अधिक  आधारभूत सुविधा है इसलिए इस शो का आयोज़न बेंगलुरु में ही किया जाए। 

ख़बरें और भी 

योगीराज में आरोपी को बचाने के लिए इंस्पेक्टर ने ली 3 लाख की घूस, अब हुआ सस्पेंड

शाहजहांपुर में कार में लिफ्ट देने के बहाने महिला से बलात्कार

उत्तर प्रदेश में बारिश का तांडव, 14 लोग मृत 2000 बीघा जमीन जलमग्न

?