नहीं रही ब्रिटेन की वाइट विडो
नहीं रही ब्रिटेन की वाइट विडो
Share:

लदन: आईएस की राजधानी से भागने की कोशिश कर रही ब्रिटिश जिहादी सैली जोंस की अमेरिकी ड्रोन हमले में मौत हो गई है, याद हो आपको जोंस अपने बेटे को लेकर आतंकवादी जुनैद हुसैन से शादी करने के लिए सीरिया चली गई थी. जिसके बाद वो IS के लिए लोगो की भर्ती करने लगी थी, खबरों की माने  तो एक वक़्त ऐसा आ गया था जब जोंस अपने देश वापस आना चाहती थी, लेकिन उसे अपने देश लौटने के लिए बुरे दौर गुजरना पड़ा.
 
जोंस के बारे में एक न्यूज़ चैनल को IS के एक अन्य जिहादी की पत्नी आयशा ने बताया कि, जोन्स अपने घर लौटना चाहती थी, लेकिन संगठन के बाकी आतंकी उसे ऐसा करने से रोक रहे हैं. आयशा ने कहा कि, ‘वह रो रही थी. वह वापस अपने देश ब्रिटेन लौटना चाहती है, लेकिन वह इस आतंकी संगठन के एक जिहादी की पत्नी है, इसीलिए ISIS उसे ऐसा नहीं करने दे रहा है. उसने मुझे बताया कि वह अपने वतन लौटना चाहती है’. 


रिपोर्ट की माने तो, जोंस इराक-सीरिया बॉर्डर पर अमेरिकी एयरक्राफ्ट का शिकार बन गई. ये ब्रिटेन की मोस्ट वांटेड ‘वाइट विडो’ थी. बता दे जोंस को वाइट विडो के नाम से जाना जाता था. वह इस्लामिक स्टेट के लिए रिक्रूटर और प्रोपैगेंडिस्ट के तौर पर काम करती थी.
 

सेंसेक्स में जबरदस्त उछाल

सहयोगी बैंकों के चेकों पर एसबीआई की राहत

आशीष नेहरा ने कहा, सन्यास के बाद आईपीएल भी नहीं खेलूंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -