तेलगु फिल्म 'यू टर्न' के नए पोस्टर में डरे हुए नजर आए स्टार्स
तेलगु फिल्म 'यू टर्न' के नए पोस्टर में डरे हुए नजर आए स्टार्स
Share:

तमिल फिल्मों में अपनी अदाओं से सभी का मन मोह लेने वाली सामंथा जल्द ही तेलगु फिल्म U Turn में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का पोस्टर सामने आया है जिसमे आप सामंथा, आधी और राहुल, भूमिका चावला को देख सकते हैं. चारो ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि भूमिका चवला बहुत समय बाद तेलगु फिल्मों में वापसी कर रहीं हैं उन्हें आखिरी बार फिल्म एम्.एस.धोनी में महेंद्र सिंह धोनी की बहन के किरदार में देखा गया था. सामंथा की बात की जाए तो वह इसके पहले कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं. यह तेलगु फिल्म काफी शानदार होने वाली है और इस फिल्म को लेकर भूमिका को काफी उम्मीद भी है.

सरकार ने शीर्ष अदालत से कहा- राजीव के हत्यारों को छोड़ा नहीं जा सकता

आपको बता दें कि यह फिल्म का सबसे शानदार पोस्ट कहा जा रहा है. इस फिल्म को पवन कुमार के द्वारा डायरेक्ट किया गया है और यह फिल्म 13 September 2018 को रिलीज करने की बात की गई है. फिल्म में सामंथा का किरदार काफी शानदार होगा और साथ ही भूमिका उनका सपोर्ट करते हुए नजर आने वाली हैं. जानकारी के अनुसार यह फिल्म 2016 में आई एक Kannada film की रीमेक है जो इसी नाम से बनाई गई थी. इस फिल्म को तमिल भाषा में भी बनाया जा रहा है.

इस वजह से आगे बढ़ी ‘विश्वरुपम 2’ की रिलीज डेट

फिल्म की कहानी पवचन कुमार द्वारा ही लिखी गई है. आपको बता दें कि यह फिल्म एक थ्रिलर फिल्म होगी जो सामंथा के फैंस के लिए काफी अच्छी साबित होने वाली है. फिलहाल फिल्म का ट्रेलर 17 अगस्त को रिलीज किए जाने की खबरें आ रहीं हैं जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है.

तमिल अपडेट्स

नए लुक में बदले-बदले नजर आए तमिल स्टार अजित

‘NGK’ फिल्म के डायरेक्टर ने को-स्टार को लेकर जताई यह इच्छा

अब इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी पवन कल्याण की एक्स-वाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -