दिवाली पर पाए जाते है ऐसे अलग-अलग टाइप्स के लोग
Share:

हम सभी दिवाली मनाते है हम सभी को दिवाली का त्यौहार काफी पसंद होता है क्योंकि यह एक अलग ही खुशियों का त्यौहार होता है और इस दिन को हम सभी बहुत ही धूमधाम से मनाते है। ऐसे में कई जगहों पर दिवाली को अलग अलग तरह से मनाया जाता है कहीं पर पहले पूजा होती है फिर और अन्य काम, और कहीं पर पहले पटाखे से शुरुआत की जाती है। ऐसे में दिवाली में कई तरह के लोग हमे मिलते है जो अलग अलग किस्म के होते है। जैसे कोई ऐसी जो दिवाली की रात के पहले ही तैयार होना शुरू कर देती है और दिवाली की रात होने तक भी उसका मेकअप खत्म नहीं होता है, तो कोई ऐसा जो ना खुद पटाखे फोड़ता है ना दुसरो को फोड़ने देता है और भाषण पहले देने लगता है, कोई ऐसा जो पटाखों से ही सारी करतब बताने लगता है।

ऐसे ही अनेको प्रकार के लोग हमे दिवाली पर मिल जाते है जो हमारी दिवाली को और भी खुशनुमा बनाते है। आज इस वीडियो में दिखाया गया है की कैसे कैसे लोग दिवाली पर पाए जाते है कुछ हमारे घर में होते है तो कुछ हमसे बाहर से मिलने आते है तो कुछ अलग अलग गली मोहल्ले में। आपको बता दें की यह वीडियो यूट्यूब चैनल ashish chanchlani vine ने अपलोड किया है यह बहुत ही मजेदार और रोमांचक है।

इस वीडियो को अब तक लाखो लोगो द्वारा देखा जा चुका है। आइए आज हम भी देखते है यह शानदार वीडियो। यह वीडियो बहुत ही तेजी से सभी सोशल साइट्स पर शेयर किया जा रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहें है। आइए फिलहाल हम भी देखते है इस वीडियो में दिखाए गए लोगो को।

क्या होती है दिवाली की रियलिटी दिखाई गई है इस वीडियो में

सरयू की दिव्य दिवाली गिनीज बुक में हुई शामिल

हर दिवाली हमारे घर में होते है ऐसे ही सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -