कोटा में दो मंजिला होटल गिरा
कोटा में दो मंजिला होटल गिरा
Share:

कोटा : यहां के धानमंडी इलाके में आज शनिवार सुबह करीब 11 बजे में एक होटल के भरभराकर गिरने का मामला सामने आया है.मलबे में 5 से 7 लोगों के दबे होने की आशंकाजताई जा रही है. घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है.गिरने वाली इस इमारत में भू स्तर पर बार और ऊपरी मंजिल पर होटल संचालित हो रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार दो मंजिला इस होटल की पहली मंजिल अचानक सुबह करीब 11 बजे गिर गई.इसके बाद वहां अफरा- तफरी मच गई. लोग अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे.चश्मदीदों के अनुसार अचानक धमाके की आवाज के साथ होटल गिर गई. जिस समय यह इमारत गिरी उस वक्त वहां कई लोग मौजूद थे. लोगों के अनुसार इस इमारत में कई लोगों के दबे होने की आशंका है.हालाँकि इस होटल के निर्माण को नया बताया जा रहा है.

बता दें कि इस घटना में बचाव दल द्वारा एक व्यक्ति को बचा लिया गया है. मशीनों की मदद से जल्द से जल्द मलवा हटाने की कोशिश की जा रही है. एनडीआरएफ की टीम को भी मौके पर पहुँच गई है.विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है. यहां इंदौर में हुई ऐसे ही एक घटना का उल्लेख उचित है. इंदौर में 31 मार्च की रात को शहर के सरवटे बस स्टैंड पर शनिवार रात 9:30 बजे के करीब एक चार मंजिला इमारत ढह गई. इस हादसे में दस लोगों की दबने से मौत हो गई.इसमें कई लोग घायल भी हुए थे.

यह भी देखें

राजस्थान में आंधी-बारिश से 12 मौतें

अब कोटा में दिखेगा बाघ टी-91

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -