6 किलो चरस के साथ दो लोग गिरफ्त में
6 किलो चरस के साथ दो लोग गिरफ्त में
Share:

हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने बदमाशों के हौसले पस्त करने के लिए कमर कस ली है। चरस माफिया और तस्करों के मंसूबे नाकाम करने में पुलिस को हालिया दिनों में सफलता भी मिली है। शिमला पुलिस ने चरस माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है और सफलता भी प्राप्त की है। पुलिस ने 3 दिन के भीतर चरस की एक और बड़ी खेप बरामद की है.

रविवार को पुलिस ने प्रदेश की राजधानी शिमला के उपनगर संजौली के साथ लगते चलौंठी में कार्रवाई की और यहाँ से चरस की बड़ी खेप के साथ 2 लोगों को गिरफ्त में लिया। पुलिस ने नेपाली मूल के इन 2 लोगों से 6 किलो 118 ग्राम चरस जब्त कर ली है. पुलिस द्वारा की जा रही ट्रैफिक पैट्रोलिंग के दौरान यह दोनों पुलिस के हत्थे चढ़े. पुलिस ने पूरी घटना का ब्यौरा देते हुए बताया कि यह दोनों बदमाश एक ऑल्टो कार से कोटखाई की तरफ से आ रहे थे. रूटीन चैकिंग के दौरान इनकी गतिविधियां संदिग्ध लगने से शक के आधार पर पुलिस ने गाड़ी की चैकिंग की।

पुलिस को तलाशी के दौरान गाड़ी की डिक्की में रखे चरस के 6 पैकेट बरामद हुए. दोनों आरोपियों को गगिरफ्त में लेकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. शिमला के एएसपी प्रवीर ठाकुर का कहना है कि पिछले कई दिनों से ऐसी सूचनाएं मिल रही हैं. उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ पुलिस का यह अभियान जारी रहेगा.

 

बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, फिर लाश के साथ गैंगरेप

एंबुलेंस से हो रही शराब तस्करी पकड़ाई

एक और अंतरराज्यीय गांजा तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -