फेसबुक और ट्विटर के दो बड़े अधिकारियों ने डिजनी बोर्ड छोड़ा
फेसबुक और ट्विटर के दो बड़े अधिकारियों ने डिजनी बोर्ड छोड़ा
Share:

दुनिया की दिग्गज सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक की सीओओ शेरिल सैंडबर्ग और ट्विटर के सीईओ जैक डोरसे ने वॉल्ट डिजनी बोर्ड से अलग होने का फैसला किया है. अपनी संबंधित कंपनियों के मंचों पर वीडियो सामग्री को बढ़ावा देने के लिए वॉल्ट ने डिजनी बोर्ड से अलग होने का निर्णय किया है. एक रेगुलर फाइलिंग के दौरान ये बात सामने आई. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस मामले पर डिजनी के एक प्रवक्ता का कहना है कि, "हमारे विकसित होते कारोबार और जिन व्यवसायों में सैंडबर्ग और डोरसे हैं, उसे देखते हुए, बोर्ड मामलों से संबंधित टकरावों से बचना उनके लिए ख़ासा मुश्किल हो गया था."

आपको बता दें डोरसी डिजिटल भुगतान कंपनी स्क्वेर के भी सीईओ हैं. गौरतलब है कि ट्विटर ने एनएफएल और एमएलबी जैसे कुछ स्पोर्टस लीग के साथ समझौता किया है ताकि खेलों का लाइव प्रसारण किया जा सके. एक ताजा रिपोर्ट के हवाले से सामने आई खबर के अनुसार डिजनी भी इस साल से अपनी ईएसपीएन प्लस सेवा की शुरुआत करने जा रही है.

कहा जा रहा है कि कंपनी की योजना साल 2019 तक वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा शुरू करने की भी है. अभी हाल ही में डिजनी ने अपने के बयान में कहा था कि, 'स्टारबक्स के पूर्व सीईओ ओरिन स्मिथ और निजी निवेशक रॉबर्ट मैट्सकूलैट एंटरटेनमेंट के विशाल बोर्ड को छोड़ चुके हैं.'

 

8000 रुपए की छूट के साथ मिल रहा ये धांसू एक्शन कैमरा

एयरटेल ने 59 रुपए में पेश किया नया प्लान

बीएसएनएल ने अपने 6 प्लान्स में किया बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -