राजस्थान में दो दुर्घटनाये, 4 मृत 11 घायल
राजस्थान में दो दुर्घटनाये, 4 मृत 11 घायल
Share:

बाड़मेर : सड़क हादसों में लगातार वृद्धि होती जा रही है. सड़क हादसों में एक और हादसा जुड़ गया है. जानकारी मिली है कि राजस्थान के बाड़मेर और हनुमानगढ़ जिलों में मंगलवार के दिन सड़क हादसे हुए हैं. दो अलग-अलग जगह हुए इन हादसों में एक महिला समेत 4 लोगों की जान चली गयी और 11 अन्य लोग घायल हुए हैं.

बाड़मेर जिले में एक बस ने अपने आगे चलने वाले एक ट्रक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बस मैं सवार एक महिला समेत 2 लोगों की जान चली गयी और 3 अन्य सवारी घायल हो गयी. इस घटना के विषय में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि बस मेडिकल के छात्रों को लेकर सूरत से जैसलमेर जा रही थी. इस निजी बस ने बासडाउ गांव के पास अपने आगे चल रहे एक ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में टक्कर मार दी. 

मरने वालों में गुजरात के नोसारी निवासी प्रकाश रावल (45) और अल्का बेन (35) शामिल थे. और अन्य तीन लोग इस हादसे में घायल हो गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक के चालक ने बस चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करवाई है.

जबकि दूसरी घटना हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला थाना क्षेत्र के गुरुसर मोडिया मोड़ कि है, जहाँ राजस्थान रोडवेज की बस और ट्रोला की आपस में भिड़ंत हो गयी. इस दुर्घटना में दोनों वहां चालकों की मौके पर मौत हो गयी. बस चालाक का नाम रामकुमार (28) और ट्रोला परिचालक का नाम गुलाब सिंह (35) बताया जा रहा है. इसके अलावा बस में सवार आठ अन्य लोग घायल हो गए. इस हादसे में कोई मामला अभी तक दर्ज़ नहीं हुआ है. पुलिस दोनों ही हादसों की तफ्तीश कर रही है.

भीषण हादसा- अनियंत्रित ट्रक गिरा कार और टैंपो पर

डीपीएस बस हादसे में सीएम ने इंदौर आरटीओ को हटाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -