सीबीआई निदेशक पर नजर रखे चार संदिग्ध पुलिस गिरफ्त में
सीबीआई निदेशक पर नजर रखे चार संदिग्ध पुलिस गिरफ्त में
Share:

नईदिल्ली: सीबीआई मे नंबर 1 और नंबर 2 अधिकारियेां के बीच चल रहा मतभेद सामने आ गया है।  सीबीआई विशेष निदेशक राकेश अस्थाना और सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा द्वारा एक—दूसरे के खिलाफ  मामला दर्ज कराने के बाद इन दोनों ही अधिकारियों को  बुधवार को छुट्टी पर भेज दिया गया। अब खबर आ रही है कि आलोक वर्मा के घर के बाहर से चार संदिग्ध लोगों को पुलिस ने पकड़ा  है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग वर्मा पर नजर जमाए हुए थे और उनके द्वारा की जा रही हर गतिविधि का जायजा ले रहे थे। 

लॉ फर्म ने वापिस ली चंदा कोचर मिली क्लीन चिट

सूत्रों ने बताया कि  सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा के घर के बाहर जो संदिग्ध दिखे थे उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। इसके अलावा आलोक वर्मा के घर के बाहर जो संदिग्ध दिखे है, उन्हें उनके पीएसओ ने पकड़ा है। फिलहाल पुलिस को इन संदिग्धों से कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन ऐसा अनुमान है कि पूछताछ में किसी बड़ी साजिश का खुलासा हो सकता है। सूत्रों ने बताया कि संदिग्धों की गतिविधियां देखकर लगता है कि वह किसी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे। 

त्योहारी सीजन पर होम लोन ले रहे हैं तो रखें इन बातों का ध्यान

गौरतलब है कि इस मामले में सीबीआई ने अपने ही विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है उन पर एक कारोबारी सतीष बाबू सना से रिश्वत लेने का आरोप है और यह मामला मीट कारोबारी मोइन कुरैशी से जुड़ा हुआ है। वहीं सीबीआई ने आलोक वर्मा की जगह सीबीआई के संयुक्त निदेशक एम. नागेश्वर राव को एजेंसी का अंतरिम निदेशक नियुक्त किया है। जानकारी के अनुसार बता देें कि आलोक वर्मा ने इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई और कोर्ट भी इस पर सुनवाई करने के लिए तैयार हो गया है।


खबरें और भी 

देश की जनता को आज भी मिलेगी पेट्रोल-डीजल के कीमतों में राहत

यहां नौकरी पाने का आज अंतिम अवसर, 31 हजार रु प्रतिमाह वेतन

इंडिगो ने दर्शाई हानि, कहा बढ़ता ईंधन मूल्य और गिरता रुपया जिम्मेदार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -