आईटेल ने लॉन्च किए दो सस्ते स्मार्टफोन, जानें फीचर्स
आईटेल ने लॉन्च किए दो सस्ते स्मार्टफोन, जानें फीचर्स
Share:

दिल्ली: मोबाइल निर्माता कंपनी आईटेल ने मंगलवार को भारतीय बाज़ार में तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए.  कंपनी ने मंगलवार को एस42 और ए44  स्मार्टफोन पेश किया. आईटेल की मूल कंपनी ट्रांजन इंडिया के प्रबंध निदेशक मार्को मा ने कहा, 'भारत हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है. इसलिए हमने ग्राहकों की जरुरतों को समझते हुए ये फोन पेश किए हैं.

अगर एस42 के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें  5.65 इंच की फुल एचडी स्क्रीन, एंड्राइड ओरियो 8.0 और स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा दिया गया है. फोन में फेस लॉक की सुविधा के साथ ही 3 GB रैम और 16 GB की इंटरनल मेमोरी है. इसकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में 3,000 एमएएच की पॉवरफुल बैटरी दी गई है. 

आईटेल के दूसरे स्मार्टफोन ए44 में 5.45 इंच की फुल एचडी स्क्रीन, एंड्रायड नोगट 7.0, मीडियाटेक क्वाडकोर प्रोसेसर और 1 GB की रैम दी गई है. फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा दिया गया है. 8 GB की इंटरनल मेमोरी के साथ आने वाले इस फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड से 32 GB तक बढ़ाया जा सकता है. ए44 में कंपनी ने बाइक मोड के लिए एक अलग बटन दिया है. 2,400 एमएएच की बैटरी से लैस इस फोन की कीमत 5,799 रुपये है. नए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की भी सुविधा दी गई है.

शाओमी ने लांच किया सबसे सस्ता ईयरफोन, ये है कीमत

फेसबुक के विरोध में उतरा व्हाट्सएप, कहा डिलीट फेसबुक

शाओमी ने शुरू किया एक्सचेंज ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -