ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में 'पैडमैन' के साथ दस्तक देगी ट्विंकल
ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में 'पैडमैन' के साथ दस्तक देगी ट्विंकल
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' को लेकर चर्चा में है. बताया जा रहा है कि, ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी ने ट्विंकल खन्ना को भाषण देने के लिए बुलाया है. बता दे कि, इस फिल्म के जरिये ट्विंकल खन्ना फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने जा रही है.

इस ख़ास मौके पर ट्विंकल खन्ना फिल्म का भी प्रदर्शन करेंगी. ट्विंकल अपने भाषण में फिल्म को लेकर अपने विचार रखेंगी और बताएंगी कि कैसे यह पीरियड्स जैसी चीजों से जुड़ी रूढ़िवादी सोच से लड़ने में मदद करेगी. ख़ास बात यह है कि, पैडमैन' ऑक्सफर्ड में दिखाई जाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन जाएगी. गौरतलब है कि, फिल्म पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है. यह फिल्म बिजनसमैन और ऐक्टिविस्ट अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायॉपिक है, जिन्होंने ग्रामीण इलाकों की महिलाओं को कम लागत में सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध करवाया था.

बता दे कि, फिल्म में अभिनेता और ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है. वही अभिनेत्री के तौर पर सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म बेहद ही जल्द बड़े परदे पर दस्तक देगी. फिलहाल अक्षय, सोनम कपूर, राधिका आप्टे और ट्विंकल खन्ना फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए है. बता दे कि अक्षय इस फिल्म के बाद फिल्म 'केसरी' में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

600 सर्वश्रेष्ठ मौलिक ड्रेस डिज़ाइन के लिए मनीष को मिला सम्मान

शलोम बॉलीवुड में हिस्सा लेंगे नेतन्याहू

रोहित शेट्टी ने भी किया बायोपिक की ओर रुख

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -