हिमांशु और अमृता के सिर 'नच बलिए 7' का ताज

Jul 20 2015 11:42 AM
हिमांशु और अमृता के सिर 'नच बलिए 7' का ताज

नच बलिए के मंच पर कल ख़ुशी का मंजर और नम निगाहें एक साथ देखने को मिली. कल  'नच बलिए' सीजन 7 का खिताब किसके नाम हुआ इस बात की घोषणा हुई. जीतने वालो के होठो पर मुस्कान थी और हारने वाले की आँखों में अफ़सोस. टीवी एक्टर हिमांशु मल्होत्रा और उनकी पत्नी अमृता खानवलकर ने कड़ी मेहनत शानदार डांस का जलवा दिखा कर नच बलिए 7 का खिताब अपने नाम करने में कामयाबी हासिल कर ली है.

कई हफ्तों से चल रहे लव टास्क और कई धमाकेदार परर्फोमेंस से दोनों जोडियों ने दर्शको का दिल जीत लिया था. वहीं दूसरे स्थान पर रहे "उतरन" फेम नंदीश और रश्मि देसाई. तीसरे स्थान पर बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल ने अपनी जगह बनाई. शो के विनर हिमांशु और अमृता को नच बलिए 7 की ट्रॉफी के साथ 30 लाख का चेक दिया गया. 

फिनाले में चेतन भगत के डांस का मजा लेने का मौका भी मिला. इतना ही नहीं उनकी पत्नी भी शो का हिस्सा रही. शो सबटाइटल अवॉर्ड भी दिए गए जिसमें मीना कुमारी अवॉर्ड महाभारत में दुर्योधन का किरदार करने वाले एक्टर अर्पित के खाते में आया. चेतन की चटनी अवॉर्ड उनके साथी जज मर्जी को दिया गया जिन्होनें शो में सबसे ज्यादा चेतन की चटनी बनाने का काम किया. 

?