Tv Actreses: कोई लिप तो कोई चेहरे की सर्जरी के बाद लगने लगी सेक्सी
Tv Actreses: कोई लिप तो कोई चेहरे की सर्जरी के बाद लगने लगी सेक्सी
Share:

बॉलीवुड, हॉलीवुड, टीवी ये तीनो ही इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां आपको मिल जाएंगी जिन्होंने अपने आपको खूबसूरत दिखाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है. जी हाँ, कई ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने अपने आपको बहुत ही अलग और सबसे सुंदर दिखाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है और उसके बाद उनके चेहरे में जो बदलाव आए है, उन्हें किसी ने पसंद किया तो किसी ने नहीं. आज के समय में कॉस्मेटिक सर्जरी एक फैशन सा हो गया है. दुनियाभर में ना जाने कितनी ही लड़कियों ने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है या फिर किसी ख़ास अंग की कॉस्मेटिक सर्जरी करवाकर वह सुर्ख़ियों में आ गई. आज हम कुछ ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाने के बाद अपने आपको पूरी तरह बदल लिया और पहले से ज्यादा सेक्सी नजर आने लगी.

मौनी रॉय - टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए अपने होंठो की सर्जरी करवाई है, जो आप देख सकते है और सर्जरी के बाद मौनी सेक्सी नजर आने लगी.

सारा खान - टीवी एक्ट्रेस सारा ने अपने लुक्स को बदलने के लिए अपने चेहरे की सर्जरी करवाई और उसके बाद वह सेक्सी नजर आने लगी.

राखी सावंत - राखी ने अपने चेहरे की सर्जरी करवाने के बाद खुद को बदसूरत बना लिया और वह अब भी खूबसूरत नहीं लगती है.

गौहर खान - गौहर खान पहले भी खूबसूरत दिखती थी, लेकिन सर्जरी के बाद और ज्यादा खूबसूरत हो गई.

सोफिया हयात - सोफिया हयात कुछ समय पहले ही अपने पति के कारण काफी सुर्ख़ियों में रही थी. आपको बता दें कि सोफिया ने भी अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है.

शमा सिकंदर - शमा पहले काफी बदसूरत नजर आती थी लेकिन अब आप उन्हें देख सकते है. शमा अब बहुत ही हॉट और सेक्सी हो गई है और सब सर्जरी का कमाल है.

दिव्यांका के लिए उनके पति ने प्लान किया इतना खास सरप्राइज़, शादी को पुरे होंगे 2 साल

इस वजह से सलमान खान का नया शो दर्शकों को नहीं आया पसंद

करोड़ों रूपए देकर अरमान ने सेटल किया केस, गर्लफ्रेंड से की थी मारपीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -