वायरल हो रहा है तुषार के बेटे लक्ष्य का डांस वीडियो
वायरल हो रहा है तुषार के बेटे लक्ष्य का डांस वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर इन दिनों अपने बेटे लक्ष्य के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे है. बता दे कि, तुषार के बेटे का जन्म सेरोगेसी से हुआ है. खास बात यह है कि, अभिनेता बॉलीवुड में एक मात्र ऐसे पिता है जो बिना शादी के भी पिता बने हैं. हाल ही में तुषार ने लक्ष्य का डांस वीडियो शेयर किया है जिसमे लक्ष्य काफी मस्ती भरे में मूड में नजर आ रहे है.

 

#tusharkapoor with #son #gym

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

इस वीडियो में लक्ष्य बेहद ही क्यूट लग रहे है. यही नहीं बल्कि, लक्ष्य का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो के आखिरी में लक्ष्य डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दे कि, लक्ष्य अपनी बुआ यानि फिल्म निर्माता एकता कपूर के बेहद ही लाडले है. बीते दिनों एक इंटरव्यू में एकता ने ये तक कह दिया कि, वे उन्हें बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी. दिलचस्प बात तो यह है कि, एकता कपूर इस साल अपने भतीजे के जन्मदिन पर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' भी रिलीज करने वाली हैं.

 

वही अभिनेता तुषार कपूर का कहना है कि, "शुरू में मेरे पैरेंट्स थोड़े घबराए हुए थे कि मैं यह अनाउंस करूं या नहीं कि मेरे बेटे का जन्म आईवीएफ और सरोगेसी से हुआ है. लेकिन सभी ने इस बात को सकारात्मक रूप से स्वीकार किया. यह मेरे लिए काफी सरप्राजिंग भी था. लेकिन किसी ने कुछ भी गलत नहीं कहा. खासतौर पर मीडिया लक्ष्य और इस तरह से मेरे परिवार को बढ़ाने को लेकर काफी सपोर्टिव रही."

ये भी पढ़े

शादी के सवाल पर भड़की सोनम कपूर

यौन शोषण पर खुलकर बोली कल्कि कोचलिन

दुनिया के सबसे हैंडसम एक्टर बने ऋतिक रोशन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -