इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल है 'डांस दीवाने' के जज तुषार कालिया
इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल है 'डांस दीवाने' के जज तुषार कालिया
Share:

बॉलीवुड में डांसर्स और कोरियोग्राफर्स की कमी नहीं है ऐसे में इन दिनों सबसे ज्यादा पॉपुलर होने वाले कोरियोग्राफर की बात की जाए तो वह कालिया है. जी हाँ, इन दिनों तुषार कालिया काफी सुर्ख़ियों में है और उनके सुर्ख़ियों में होने की वजह उनकी बॉडी है. तुषार की बॉडी और उनकी फिटनेस की लडकियां दीवानी हो रहीं हैं और उन्हें खूब पसंद भी कर रहीं हैं. इन दिनों तुषार शो 'डांस दीवाने' में नजर आ रहे हैं और शो में वह जज की भूमिका निभा रहे हैं. शो में उनके साथ माधुरी दीक्षित और शशांक खेतान भी है जिनको भी दृश्कों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. तुषार शो में काफी डेशिंग और स्मार्ट नजर आते हैं और उनकी स्टाइल के लाखो फैंस हैं.

Video: अपने पति संग सरेआम रोमांस कर रही है नागिन

आपको बता दें कि शो के दौरान तुषार के लिए कई लवलेटर्स भी आते हैं जिन्हे शो में पढ़कर बताया जाता है. तुषार कि शो के दौरान खूब खिंचाई भी की जाती है. फिलहाल दर्शकों को इस बात को जानने की बेताबी है कि तुषार कि रियल लाइफ गर्लफ्रेंड कौन है..? जी हाँ, वैसे तो शो में तुषार को कई लड़कियों के प्रेमपत्र आते हैं लेकिन रियल लाइफ में तुषार का नाम टीवी एक्ट्रेस एकता कौल के साथ जुड़ चुका है. एकता को आप सभी ने टीवी शो मेरे आँगन में, रब से सोना इश्क, बड़े अच्छे लगते हैं जैसे शोज में देखा होगा.

इस ख़ास अंदाज में 'नागिन 3' फेम हेली ने फैंस को दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

तुषार और एकता को एक बार नहीं बल्कि बहुत बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है लेकिन दोनों ने अक्सर ही यह कहा है कि दोनों अच्छे दोस्त हैं. आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि एकता जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड सुमीत व्यास से शादी करने वाली हैं. आपको बता दें कि तुषार की सबसे फेवरेट अभिनेत्री की बात की जाए तो वह माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी है.

टीवी अपडेट्स

दिव्यांका के पति की शर्टलेस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

रेड बिकिनी में पति के साथ रोमांटिक होती हुईं नजर आईं डायन

Video: अपने पति संग सरेआम रोमांस कर रही है नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -