मंगलवार का दिन इन राशियों के लिए होगा शुभ
मंगलवार का दिन इन राशियों के लिए होगा शुभ
Share:

मंगलवार नाम में ही मंगल अर्थात शुभ छुपा हुआ है तो फिर यह दिन जरूर ही कुछ राशियों के लिए सौभाग्यशाली साबित होगा. आइये जानते है इन राशियों के बारे में 

मेष : ख़ुद को शुद्ध करने की आपकी कोशिश अपना असर दिखाएगी जिससे आप ख़ुद को श्रेष्ठ और सहस से भरपूर महसूस करेंगे. किसी जरूरी विषय जिस पर आप काम कर रहे थे कुछ समय के लिए ताल सक्या है, धैर्य रखें.

वृषभ : आज किसी भी धोखे वाली आर्थिक योजनाओं से दुरी बनाएं, नुकसानदायक हो सकता है. कार्यालीन और घरेलु मसलों के कारन मन विचलित रहेगा शायद इसका असर आपके मन को प्रभावित भी करे, ऐसे में जरूरी है कि वातावरण को सबके अनुसार समझने कि कोशिश करें. 

मिथुन : आर्थिक हालात में सुधार होगा पर आपका अनैतिक चाहने वाले सक्रिय रहेंगे. ऐसे परिस्थिति में आपको आपके जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा. अपने प्रियजनों को नाराज़ न करें.

वृश्चिक : अपने खर्चों पर क़ाबू रखने की जरुरत है नहीं तो यह आपके लिए परेशानियों का सबब बन सकती है. लोगों के व्यव्हार को परखने में जल्दबाज़ी न करें. चापलूसी से बचें. आज आपके काम में आपकी दक्षता की परीक्षा हो सकती है इसलिए एकाग्र चित से पूरा ध्यान लगाकर कार्य को पूर्ण करें.

शिवजी को समर्पित सोमवार का पावन व्रत करने की विधि

जल्दी शादी के लिए राशि अनुसार करें यह उपाय

चन्द्रमा के प्रतिप्रभाव से बनता है केमद्रुम योग

8 मई से शुरू हो रहे है अशुभ अग्नि पंचक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -