सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का धांसू ट्रेलर रिलीज...
Share:

अभिनेता सलमान खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था वह आखिरकार रिलीज हो गया है. बता दे की सलमान खान की इस फिल्म को लेकर दर्शको को काफी उम्मीद है. ऐसे में फिल्म का ट्रेलर दर्शको का उत्साह बढ़ाने के लिए काफी होगा. जैसा कि फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है और फिल्म का निर्माण कबीर खान और सलमान खान के प्रोडक्शन बैनर तले हुआ है ऐसे में फिल्म से उम्मीदे बढ़ जाती है.

अब अगर फिल्म के ट्रेलर के बारे में हम बात करे तो जनाब बता दे कि, फिल्म के इस  ट्रेलर में सलमान खान का चुलबुला रूप नजर आ रहा है  तो वही इसमें अभिनेता सोहेल खान के साथ साथ दिवंगत ओम पूरी का भी अक्स दिखाई दे रहा है. बता दे कि ट्रेलर के लॉन्चिग के पहले भी एक इवेंट में सलमान खान ने बॉलीवुड के इन दिवंगत जिनमे है रीमा लागु, विनोद खन्ना व ओम पूरी जैसे कलाकारों को याद किया.

बता दे कि सलमान खान कि यह फिल्म जिसमे हमे चाइनीज अभिनेत्री झू झू, भी सलमान संग नजर आने वाली है तो वही फिल्म में हमे सलमान खान एक मंदबुद्धि शख्स के किरदार में हमे नजर आने वाले है जो कि काफी दिलचस्प होगा. कबीर खान की यह फिल्म जो के ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.     

देखिए बॉलीवुड के सितारों का लेटेस्ट LOOK

सलमान नहीं सोहेल है ट्यूबलाइट का ट्विस्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -