साड़ी में सेक्सी लुक पाने के लिए ट्राई करें यह फैशन ट्रिक्स
साड़ी में सेक्सी लुक पाने के लिए ट्राई करें यह फैशन ट्रिक्स
Share:

ट्रेडिशनल वियर में साड़ी का खास स्थान होता है. साड़ी पहनने से किसी भी लड़की की पर्सनालिटी में खूबसूरत निखार आता है. अगर आप साड़ी को सही तरीके से पहनती हैं तो आप इसमें भी स्टाइलिश और मॉडर्न लुक पा सकती हैं. आजकल साड़ी के ब्लाउज में बहुत सारे एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं. आजकल लड़कियां साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर और ओपन बैक डिजाइंस के अलावा बहुत सारी ऐसी डिजाइंस पहन रही है जो सिंपल सी साड़ी को भी ग्लैमरस लुक देती हैं. 

1- आजकल वेस्टर्न वियर के साथ-साथ ट्रैडिशनल ड्रेस में  भी जैकेट स्टाइल को बहुत पसंद किया जा रहा है. आप लहंगे या साड़ी के साथ जैकेट पहन सकते हैं. इसके साथ आप हाफ स्लीव्स ब्लाउज या क्रॉप टॉप कैरी कर सकते हैं. 

2- साड़ी के साथ फुल  स्लीव्स ब्लाउज पहनने से क्लासी लुक मिलता है. आप अपनी सिंपल साड़ी के साथ बॉर्डर से मैच करता हुआ हैवी ब्लाउज भी पहन सकते हैं. आजकल ब्राइडल लहंगे में भी यह स्टाइल बहुत ट्रेंड में चल रहा है. 

3- अगर आप साड़ी में डिफरेंट लुक पाना चाहती हैं तो साड़ी के ब्लाउज में सूट के गले की तरह नेक लाइन बनवाएं. इसमें हुक और बटन की जगह कुर्ती लुक के लिए साइड ज़िप का इस्तेमाल किया जाता है. 

4- ब्लाउज में डीप नैक डिज़ाइन सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इसमें आगे से बोट नेक और पीछे से डीप कट ब्लाउज डिजाइंस रहते हैं. आजकल यह लड़कियों को बहुत पसंद आ रहे हैं. 

5- आजकल लड़कियां राजस्थानी ट्रेडिशनल आर्ट वर्क डिजाइन बहुत पसंद कर रहे हैं. मिरर वर्क में इन दिनों छोटे ग्लास का बहुत इस्तेमाल किया जा रहा है. आप अपनी प्लेन साड़ी के साथ मिरर वर्क ब्लाउज पहनकर ट्रेंडी और सेक्सी लुक पा सकते हैं.

 

वेस्टर्न लुक पाने के लिए कंगना रनौत से लें आइडियाज

जाह्नवी कपूर की तरह खूबसूरत दिखने के लिए ट्राई करें जींस के साथ कलीदार कुर्ता

जींस और सलवार के साथ सूट करती हैं बॉलीवुड हीरोइंस की यह कुर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -