गणेश पूजा पर ट्राई करें यह ट्रेडिशनल ड्रेसेस

गणेश पूजा पर ट्राई करें यह ट्रेडिशनल ड्रेसेस

12 सितंबर से गणेश पूजा की शुरुआत हो चुकी है. गणेश पूजा को बहुत ही धूमधाम और श्रद्धा के साथ मनाया जाता है. गणेश पूजा के अवसर पर लड़कियों और महिलाओं को ट्रैडिशनल ड्रेसेस पहनना पसंद होता है. ट्रेडिशनल वियर की बात करें तो लड़कियों को फेस्टिवल पर हमेशा ऐसी ड्रेसेस पहनना पसंद होता है जिसमें वह आसानी से काम कर सकें. इसके अलावा कंफर्टेबल रहने के साथ-साथ वह खुद का स्टाइल स्टेटमेंट भी बना सके. अगर आप भी गणेश पूजा के मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट पहनना चाहती हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी आउटफिट्स के डिजाइंस दिखाने जा रहे हैं जिन्हें आप अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकते हैं. इन आउटफिट्स को पहनकर आपको गणेश पूजा के दौरान यूनिक लुक मिलेगा. 

1- गणेश पूजा के अवसर पर फ्लोर लेंथ कुर्ती ट्राई करें. यह गणेश पूजा के लिए बेस्ट ऑप्शन है. इसे पहनने से आपको ट्रेडिशनल के साथ-साथ मॉडर्न लुक भी मिलेगा. 

2- आप चाहे तो गणेश पूजा के मौके पर शरारा सूट भी पहन सकते हैं. यह बिल्कुल भी नहीं जरूरी नहीं कि आप हैवी शरारा रूट सूट कैरी करें. आप शरारा के साथ हल्की एंब्रॉयडरी वाली कुर्ती भी पहन सकती हैं. 

3- ट्रेडिशनल वियर में लहंगा सबसे महत्वपूर्ण होता है. गणेश पूजा  के मौके पर आप लाइट वेट लहंगा चोली कैरी करें. इससे आपको खूबसूरत लुक मिलेगा. 

4- कंफर्टेबल के साथ यूनिक लुक पाने के लिए अपनी लॉन्ग कुर्ती के साथ प्लाजो कैरी करें. 

5- अगर आप परफेक्ट लुक पाना चाहती हैं तो प्रिंटेड अनारकली सूट ट्राई करें. इससे आपको खूबसूरत के साथ-साथ परफेक्ट लुक मिलेगा. 

6- आप गणेश पूजा के मौके पर साड़ी भी ट्राई कर सकते हैं. लाइट वेट साड़ी कैरी करने से आपके लुक में चार चांद लग जाएंगे. 

7- अगर आप गणेश पूजा के मौके पर ट्रेडिशनल लुक में कुछ यूनिक पहनना चाहती हैं तो धोती पैंट के साथ शॉर्ट कुर्ती कैरी करें. इससे आपको गॉर्जियस लुक मिलेगा.

 

ब्यूटी को निखारने के लिए करें बकरी के दूध का इस्तेमाल

इस घरेलु नुस्खे से जल्द हो जायेंगे आपके बाल घने, लम्बे और मुलायम

बालों के लिए फायदेमंद होता है कैस्टर ऑयल

?