स्टाइलिश लुक के लिए ट्राय करे ओंब्रे हेयर कलर
स्टाइलिश लुक के लिए ट्राय करे ओंब्रे हेयर कलर
Share:

आजकल ओंब्रे हेयर कलर को काफी पसंद किया जा रहा है. जिससे बालों को दो रंगों में कलर किया जाता है. बालों के एक हिस्से पर ब्लीच की जाती है, एक गहरे कलर में और एक हल्के कलर में लेकिन ओंब्रे  के लिए प्राकृतिक रंगो का चुनाव करें जैसे  हल्के भूरे या सुनहरा रंग क्योंकि चुने गए रंगो में और बालों के असली रंग में जितना कम अंतर होगा, बाल उतने ही प्राकृतिक दिखेंगे. 

आज हम आपको कुछ ऐसे ही ओंब्रे कलर्स के बारे में बताएं साथ ही इनको स्टाइल करने के टिप्स भी बताएंगे.  

1-ओंब्रे का थोड़ा पीला प्लैटिनम रंग कर्ली हेयर में काफी अच्छा लगता है. अगर इसको बॉब हेयर कट पर करवाया जाए तो यह और भी अच्छा है. साथ ही न्यूट्रल टोंड आउटफिट और न्यूड मेकअप के साथ इसका पियर काफी खूबसूरत लगता है. 
 
2-ब्लंट कट में वार्म/कूल ब्लेंडे ओंब्रे आम देखने को मिलता है, इस स्टाइल में बालों की जड़े पर गहरा भूरा रंग किया होता है, बीच में शहद जैसा कलर और नीचे प्लैटिनम शेड्स दिया होता है. यह तीन रंगों का ओंब्रे कलर काफी खूबसूरत लगता है. 
 
3-ऐसे ही प्लैटिनम रंग का ओंब्रे कलर स्ट्रेट बॉब में काफी सूट करता है. इस ओंब्रे कलर्स को लड़कियां काफी पसंद बी कर रही है.   
 
4-वार्म ब्लेंडे ओंब्रे कलर लांग वेव्स हेयर पर अच्छा लगता है. यह हेयर कलर आपके स्टाइल को परफेक्ट और पर्सनैलिटी को दर्शाता है. 

अपनी ड्रेस के अनुसार बनाये अपना हेयर स्टाइल

नैक लाइन के हिसाब से बनाये अपना हेयर स्टाइल

जानिए सिल्क की साड़ी पर बनाये कौन सा हेयर स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -