अमेरिका से संबंध पर यह बोले पुतिन
अमेरिका से संबंध पर यह बोले पुतिन
Share:

अमेरिका : कुछ दिनों से अमेरिका के विशेष अभियोजक रॉबर्ट मूलर द्वारा की जा रही अमेरिकी चुनावों में कथित हस्तक्षेप की जांच को रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने राजनीतिक खेल करार देते हुए कहा कि इसका असर अमेरिका-रूस रिश्तों पर नहीं होना चाहिए. इस वार्ता के दौरान यहां के राष्ट्रपति भवन में दोनों नेताओं के बीच कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई.

 

इसके  साथ ही इस मुद्दे पर पुतिन ने एक अखबार से कहा, यह उनके लिए चिंता का विषय नहीं है लेकिन यह आंतरिक राजनीतिक संघर्ष का हिस्सा है. मुझे इसमें जरा भी रुचि नहीं है.  पुतिन ने कहा, 'यह अमेरिका का आंतरिक राजनीतिक साजिश का हिस्सा है. इसे अमेरिका और रूस के संबंध का आधार ना बनाए और आतंरिक राजनीतिक कलह की वजह से इसे संबंधों को बाधित ना करें.'

 

बता दें कि अमेरिका के विशेष अभियोजक रॉबर्ट मूलर द्वारा अमेरिका के चुनाव में रूस के 12 खुफिया एजेंट पर डेमोक्रेटिक पार्टी के कम्प्यूटर हैक कर ट्रंप अभियान की मदद करने का आरोप लगाया था. फिनलैंड के हेलसिंकी में ट्रंप से मुलाकात के तुरंत बाद उन्होंने यह बात कही. इसके साथ ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी लगातार मूलर की जांच को साजिश करार देते रहे हैं.

यह भी पढ़े

फीफा: खिलाड़ियों का भव्य स्वागत करेंगे राष्ट्रपति

फीफा: पेरिस में खिलाड़ियों के नाम पर स्टेशन

दो बड़ी परमाणु शक्तियां मिले दुनिया देखना चाहती है-ट्रंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -