हिलेरी ने ट्रम्प को लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा बताया
हिलेरी ने ट्रम्प को लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा बताया
Share:

वाशिंगटन - अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेट उम्‍मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने अपने रिपब्लिकन उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप को लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा बताया.उन्होंने यह विचार नाॅर्थ केरोलिना यूनिवर्सिटी में एक सभा में व्यक्त किये.

हिलेरी ने कहा कि ट्रम्प को अमेरिका की चुनावी प्रक्रिया और नंवबर में होने वाले चुनाव परिणा पर कोई भरोसा नहीं है. अमेरिका के लिए ऐसी सोच होना लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा है.हिलेरी ने कहा कि ट्रंप ने पहले कहा था कि वह किसी भी चुनाव परिणाम को सहर्ष स्‍वीकार करेंगे। लेकिन इसके बाद वह अपने इस बयान से मुकर गए और अब वह हार की सूरत में मामले को कोर्ट में ले जाने की बात कह रहे हैं.इससे जाहिर है कि उन्‍हें यहां की चुनाव प्रक्रिया पर कोई भरोसा नहीं है.

उन्‍होंने  कहा कि अमेरिका में शांतिपूर्ण तरीके से होने वाला सत्‍ता हस्‍तांतरण ही इस देश को महान बनाता है.लेकिन कुछ लोग इसमें ट्रंप जैसे भी हैं जिन्‍हें बाहर कर देना चा‍हिए. जबकि इसके विरुद्ध रविवार को ट्रंप के सलाहकार केलिन कॉन्‍वे ने कहा था कि क्लिंटन ने अपने इस चुनाव में रेडियो और टीवी पर करोड़ों का खर्चा किया है.इसमें हम काफी पीछे है.

अगर बना राष्ट्रपति तो रद्द कर दूंगा करार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -